Home राष्ट्रीय मतभेद दूर कर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होना चाहिए: अमित...

मतभेद दूर कर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होना चाहिए: अमित शाह…..

7
0
SHARE

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को  सर्वदलीय बैठक बुलाई थी. बैठक के बाद अमित शाह ने कहा कि सभी दलों को राजनीतिक मतभेद भूलकर दिल्ली के लोगों के लिए मिलकर काम करना चाहिए और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होना चाहिए.

गृह मंत्री अमित शाह ने सभी राजनीतिक दलों से अपील की कि वे अपने कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने को कहें कि दिल्ली सरकार के कोविड-19 के दिशा-निर्देश जमीनी स्तर पर लागू हों. उन्होंने कहा कि नए तरीकों को अपनाते हुए हमें दिल्ली में कोविड-19 की जांच बढ़ानी होगी. साथ ही सभी दलों के मिलकर काम करने से लोगों का विश्वास बढ़ेगा और दिल्ली में कोविड-19  की स्थिति जल्द बेहतर होगी.

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना वायरस संक्रमण के हालात पर चर्चा के लिए सोमवार को दिल्ली के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ बैठक की. यह बैठक राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण के मामले बढ़ने के मद्देनजर की गई है. गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि शाह ने कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में चार मुख्य राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को जानकारी दी और इस मामले में उनके सुझाव मांगे. भाजपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और बसपा के नेताओं ने बैठक में हिस्सा लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here