Home Una Special कोरोना संक्रमण के चलते बनाए नए कंटेनमेंट जोन…

कोरोना संक्रमण के चलते बनाए नए कंटेनमेंट जोन…

12
0
SHARE

ऊना। अंब के वार्ड नंबर 10 में कोरोना संक्रमण का मामला सामने के बाद वार्ड को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। उपायुक्त संदीप कुमार ने बताया कि वार्ड नंबर 10 में अंब-अंदौरा लिंक रोड से शुरू होने वाली प्रोफेसर कॉलोनी से लेकर परमजीत (कैनरा बैंक) न्यू हाउस चौक तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है

प्रताप नगर के वार्ड नंबर 10 के बाकी बचे क्षेत्र तथा वार्ड नंबर 9, 11 व 12 को बफर जोन घोषित किया गया है। कंटेनमेंट जोन में कर्फ्यू में कोई छूट नहीं दी जाएगी। डीसी ने कहा कि ग्राम पंचायत अंब में दूध, ब्रेड, सब्जी, दवा तथा किराना की दुकानों को छोड़कर बाकी बाजार और शॉपिंग कॉम्पलेक्स आगामी आदेशों तक बंद रहेंगे। इसके अलावा आज्ञा राम कॉम्पलेक्स की सभी दुकानों को भी बंद करने के आदेश दिए हैं।

उपायुक्त ने कहा कि गगरेट उपमंडल की ग्राम पंचायत दियोली के वार्ड नंबर सात में शिव मंदिर रोड से लेकर चोई तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। वार्ड सात के बाकी बचे भाग के साथ-साथ वार्ड नंबर 2 व 3 को बफर जोन घोषित किया गया है। डीसी ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए यह आदेश लागू किए गए हैं। आगामी आदेशों तक यह व्यवस्था बनी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here