Home मध्य प्रदेश उज्जैन में पीपीई किट पहनकर स्वास्थ्य मंत्री पॉजिटिव मरीजों से मिले…

उज्जैन में पीपीई किट पहनकर स्वास्थ्य मंत्री पॉजिटिव मरीजों से मिले…

8
0
SHARE

मप्र के गृह, लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है प्रदेश में कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा हमारे यहां रिकवरी रेट 78 फीसदी है। इसलिए डरने की नहीं सावधानी रखने की जरूरत है। यहां मंगलवार को महाकालेश्वर के दर्शन करने के बाद उन्होंने कहा कोरोना हो भी जाए तो सरकार ने इलाज की नि:शुल्क व्यवस्था की है।

उन्होंने कहा यदि कोई बीमार हो जाए तो उसे भाई देखने नहीं जाएगा तो कौन जाएगा। इसलिए मैं पीटीएस में मरीजों को देखने गया था। मिश्र के पहले सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक पारस जैन, महापौर मीना जोनवाल, पूर्व सांसद चिंतामणि मालवीय व भाजपा नेताओं ने महाकालेश्वर के दर्शन किए।

संक्रमित लोगों से रिश्ते अच्छे से निभाए- मंत्री
मंत्री मिश्रा ने मंगलवार को पुलिस ट्रेनिंग सेंटर स्थित कोविड केयर सेंटर पहुंचकर भर्ती पॉजीटिव मरीजों के हाल जाने। उन्होंने मरीजों से पूछा यहां आप लोगों को कोई तकलीफ तो नहीं, कोई कमी तो नहीं है। यहां पर 10 मरीज भर्ती हैं। पीटीएस के हाल में कुर्सी लगाकर मरीजों से मंत्री को मिलवाने की व्यवस्था की थी। मंत्री पीपीई किट पहने हुए थे। मरीजों का हाल जानने के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि जो लोग कोरोना से प्रभावित हो जाते हैं

कारण जो भी हो मैं किसी पर इल्जाम नहीं लगाता। उनके शारीरिक के साथ ही रिश्ते भी रक्त रंजीत हो जाते हैं। मोहल्ले के लोग उन्हें ऐसे देखते हैं जैसे उन्होंने कोई अपराध कर दिया हो, मैं इसीलिए यहां मरीजों से मिलने आया हूं। लोग रिश्तो का अच्छे से निभाएं।

उपचुनाव में बड़ी जीत का दावा
मिश्रा ने कहा आज मैं उपचुनाव के लिए नहीं कोरोना से मुक्ति के लिए प्रार्थना करने आया था। उपचुनाव में हम 23-24 सीटें जीतेंगे। एक सवाल के जवाब में कहा बाबा रामदेव की दवा कारगर साबित होती है तो मप्र में भी लागू करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here