Home Una Special पुलिस कर्मी के कोरोना पॉजिटिव होने से फतेहपुर में हड़कंप…

पुलिस कर्मी के कोरोना पॉजिटिव होने से फतेहपुर में हड़कंप…

10
0
SHARE

दौलतपुर चौक (ऊना)। आरटीओ बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मी के कोरोना पॉजिटिव आने पर उसके गांव फतेहपुर में भय का माहौल है। यहां प्रशासन भी पूरी तरह से हरकत में आ गया है। बुधवार सुबह एसडीएम गगरेट विनय मोदी, चौकी प्रभारी तरसेम सिंह, ग्राम पंचायत प्रधान सुनीता कुमारी, उपप्रधान विजय विजू एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी/कर्मचारी वर्ग ने ग्राउंड जीरो में पहुंचकर जायजा लिया और कोरोना पॉजिटिव आए पुलिस कर्मी के परिजनों और पड़ोसियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। साथ ही वार्ड नंबर दो के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बनाने के लिए चिह्नित किया।
विज्ञापन

कोरोना पॉजिटिव आया 55 वर्षीय हेड कांस्टेबल लॉकडाउन से पहले अंब कोर्ट में तैनात था और कोर्ट बंद होने की वजह से उसकी तैनाती आरटीओ बैरियर पर की गई थी। जहां वह पूरी मुस्तैदी के साथ एक कोरोना वॉरियर के रूप में ड्यूटी कर रहा था। कोरोना पॉजिटिव आया पुलिस कर्मी रात्रि के समय पिछले एक सप्ताह से ड्यूटी दे रहा था, जबकि दिन के समय घर पर ही अपने परिवार के साथ रहता था।

परिवार में उसकी पत्नी एवं दो बेटे शामिल हैं। इसके अलावा गगरेट से भद्रकाली आने जाने के समय अन्य लोगों के इसके संपर्क में आने का अंदेशा है। वहीं, बीएमओ गगरेट जगदीश धीमान ने बताया कि मेडिकल टीम ने मोर्चा संभाल लिया है व परिवार के सदस्यों के सैंपल लिए जा रहे हैं और उसकी कांटेक्ट हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है।

उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया है कि यदि कोई अनजाने में उसके संपर्क में आया है तो घबराए नहीं, बल्कि प्रशासन से जल्द संपर्क करें। उधर, चौकी प्रभारी तरसेम सिंह ने बताया कि स्थानीय व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ग्राम पंचायत भद्रकाली टीका फतेहपुर के वार्ड नंबर-2 के बाशिंदों को घरों में ही रहने की हिदायत दे दी है। आगामी कार्रवाई जारी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here