Home स्पोर्ट्स एमएस धोनी के रिटायरमेंट के ऐलान से उबर नहीं पाए हैं विराट...

एमएस धोनी के रिटायरमेंट के ऐलान से उबर नहीं पाए हैं विराट कोहली….

7
0
SHARE

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी ने शनिवार को इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास लेकर फैन्स को हैरान कर दिया। टीम इंडिया को दो बार वर्ल्ड कप जिताने वाले धोनी के संन्यास की घोषणा करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर इमोशनल पोस्ट लिखी थी। विराट ने अपने ट्वीट में कहा है कि आपने देश के लिए जो किया, वह हमेशा सभी के दिल में रहेगा। ऐसा लग रहा है विराट कोहली अपने फेवरेट कप्तान के संन्यास से अब तक उबर नहीं पाए हैं इसलिए उन्होंने अब एक वीडियो शेयर किया है जिसमें धोनी के साथ उनकी अंडरस्टेडिंग दिख रही है।

वीडियो को शेयर करते हुए विराट ने धोनी के बारे में लिखा कि, ‘मैं हम दोनों के बीच आपसी भरोसा, इज्जत और समझदारी को बता नहीं सकता इसलिए दो वीडियो शेयर कर रहा हूं। पहले वीडियो में यह साफ पता चलता है कि सबसे महत्वपूर्ण मौकों पर वो कितने स्वार्थरहित हैं। दूसरे वीडियो में आप देखोगे कि बल्लेबाजी करते समय हम दोनों के बीच कितनी अच्छी अंडरस्टैंडिंग और केमेस्ट्री है। उनके साथ बल्लेबाजी करते समय मैं बस उनके कॉल का इंतजार करता हूं। मुझे पता है कि आपसी भरोसे के दम पर ही हम वो दो रन पूरे कर लेंगे। वो जैसे ही कॉल करते हैं तो मैं अपना सिर नीचे कर लेता हूं और भाग जाता हूं। आपसी समझ और भरोसा तुक्के से नहीं आता बल्कि यह स्वाभाविक होता है।’

विराट पहले भी कह चुके हैं कि भले ही अब वो टीम इंडिया के कप्तान हैं, लेकिन धोनी हमेशा उनके कप्तान रहेंगे। विराट और धोनी के बीच काफी करीबी रिश्ता रहा है। दोनों ने मिलकर टीम इंडिया को कई मैचों में जीत दिलाई है। यह पहला मौका नहीं है, जब धोनी ने अपने संन्यास के फैसले से सबको चौंका दिया। धोनी इससे पहले टेस्ट क्रिकेट से भी अचानक संन्यास की घोषणा कर चुके हैं। धोनी ने वनडे और टी20 इंटरनैशनल कप्तानी के छोड़ने का ऐलान भी ऐसे ही अचानक किया था। बता दें कि विराट कोहली ने सुरेश रैना के संन्यास पर भी ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी। विराट ने लिखा कि टॉप करियर के लिए भावेश बधाई। आगे के लिए गुडलक।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here