Home Bhopal Special कोरोना संक्रमित महिला की मौत के बाद जेवर गायब…..

कोरोना संक्रमित महिला की मौत के बाद जेवर गायब…..

6
0
SHARE

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के चिरायु अस्पताल में कोरोना संक्रमण से मरने वाली एक महिला के जेवर चोरी होने का मामला सामने आया है। मां की आखिरी निशानी वापस दिलवाने के लिए एनआरआई बेटे ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मदद मांगी। हर्षवर्धन ने भी बिना देर किए ई-मेल का जवाब देते हुए तत्काल स्थानीय पुलिस से शिकायत करने को कहा। युवक ने इसकी शिकायत भोपाल पुलिस के साथ चिरायु अस्पताल के संचालक डॉ. अजय गोयनका को ई-मेल पर भेजी है।

मूलत: मकरोनिया, सागर निवासी अनिल रावत ने बताया कि वे कतर में एक मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करते हैं। अभी वे घर आए हुए हैं। घर में 72 साल की मां कमला रावत समेत परिवार के चार सदस्यों को कोरोना हो गया था। मां की तबीयत खराब होने पर 12 अगस्त को उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया था। उनकी 17 अगस्त की दोपहर मौत हो गई थी। मेरे भाई सुशील रावत ने भोपाल के भदभदा विश्राम घाट पर मां का अंतिम संस्कार कराया था।

भाई ने अस्पताल प्रबंधन से मां के जेवर और सामान मांगा था, लेकिन उन्होंने नहीं दिया। इसके बाद हम शिकायतें करते रहे, लेकिन कुछ नहीं हुआ। मां के पास से 3 सोने की चूड़ियां, सोने का मंगलसूत्र, दो कान के टॉप्स, सोने की अंगूठी के अलावा पायल और बिछिया थे। यह मां की आखिरी निशानी है। इसकी कीमत मायने नहीं रखती, लेकिन यह हमारी मां की यादें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here