Home Bhopal Special बड़े तालाब में 30 फीट की ऊंचाई से स्ट्रीट डॉग को फेंकने...

बड़े तालाब में 30 फीट की ऊंचाई से स्ट्रीट डॉग को फेंकने वाला सलमान कोरोना पॉजिटिव निकला….

8
0
SHARE

भोपाल में अमानवीयता की हदें पार करते हुए स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंकने वाला सलमान कोरोना पॉजिटिव निकला है। न्यायालय में पेश करने से पहले उसका कोरोना सैंपल लिया गया था। मंगलवार सुबह उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद श्यामला हिल्स पुलिस थाने के थाना प्रभारी समेत 18 पुलिसकर्मियों ने जांच कराई। इनमें से एक की रिपोर्ट अब तक पॉजिटिव आई है। इसके बाद पुलिस वाहनों को भी सैनिटाइज किया गया।

थाना प्रभारी तरुण भाटी ने बताया कि कॉजी कैंप निवासी सलमान के खिलाफ धारा 429 भादवि और पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 के तहत एफआईआर की गई थी। उसे मंगलवार सुबह गिरफ्तार किया गया था। मेडिकल जांच के बाद उसे न्यायालय में पेश कर दिया। उसका कोरोना टेस्ट भी किया गया था। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद थाने के स्टाफ के सभी लोगों की जांच की गई। इसमें हैड कांस्टेबल मेहमूद की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सलमान ने 10 सितंबर को करीब 30 फीट की ऊंचाई से एक स्ट्रीट डॉग को तालाब में फेंकने का वीडियो दोस्तों के साथ मिलकर बनाया था। उसके सोशल मीडिया पर आने के बाद कई लोग उसके खिलाफ आ गए थे। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद सलमान ने इस कृत्य को लेकर कान पकड़कर माफी भी मांगी थी।

अब पुलिसकर्मियों की गाड़ियों को भी सैनिटाइज किए जाने लगा है। पुलिस सबसे ज्यादा लगातार लोगों के संपर्क में रहती है। उसे संक्रमित इलाकों में कार्रवाई से लेकर आरोपियों को पकड़ने तक की कार्रवाई करनी पड़ती है। ऐसे में अब पुलिस थानों के साथ ही पुलिस वाहनों को भी सैनिटाइज किया जाने लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here