Home फिल्म जगत सुनील ग्रोवर बने ‘टोपी बहू’, एक्टर ने ब्रश से रगड़कर धोया लैपटॉप….

सुनील ग्रोवर बने ‘टोपी बहू’, एक्टर ने ब्रश से रगड़कर धोया लैपटॉप….

5
0
SHARE

सुनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी से फैन्स को खूब हंसाते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह टोपी बहू बने हुए हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि सुनील, लैपटॉप को ब्रश से रगड़ कर धोते हैं और फिर उसे सुखाने के लिए डाल देते हैं। सुनील यहां पर ही नहीं रुकते, इसके बाद वह कुछ कागजों को भी धोते नजर आ रहे हैं।

सुनील ने टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ के गोपी बहू के लैपटॉप धोने वाले सीन को अपने शो में रीक्रिएट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा, ‘टोपी बहू..घर के काम करेगी।’

सुनील के इस वीडियो को फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स ने भी खूब पसंद किया। सब सुनील की कॉमेडी की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में सुनील का शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ शुरू हुआ है। इस शो में सुनील के साथ शिल्पा शिंदे भी थीं, लेकिन उन्होंने बाद में यह शो छोड़ दिया।

शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘शो के मेकर्स ने शुरुआत से मुझसे झूठ बोला। उन्होंने मुझे कहा था कि हमें हफ्ते में सिर्फ 2 बार शूट करना है, लेकिन हम रोज 12 घंटे शूट कर रहे थे’।

शिल्पा ने कहा था, ‘मैंने इस शो को हां करने के लिए सिर्फ एक शर्त रखी थी कि मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करूंगी। उन्होंने मुझसे कहा कि सुनील शो का हिस्सा नहीं हैं। फिर मुझे बाहर से पता चला कि सुनील इस शो का हिस्सा हैं। मैंने शो के मेकर्स से जब पूछा तो उन्होंने फिर मुझे पूरी कास्ट के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि सुनील का मेरे पार्ट से कोई लेना देना नहीं होगा। वह कुछ और करेंगे’।

शिल्पा ने आगे कहा था, ‘कपिल शर्मा शो में हर आर्टिस्ट को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है, लेकिन गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में ऐसा नहीं है। यहां पूरा फोकस सुनील ग्रोवर पर होता है। जब सुनील सेट पर होते हैं तो कोई और कुछ नहीं कर पाता। हमें स्क्रिप्ट्स नहीं दी जाती। मैं इसलिए वापसी नहीं कर रही हूं कि भीड़ में बैठकर ताली बजाऊं’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here