Home हिमाचल प्रदेश राज्य में बुधवार को 178 नए केस सामने आए, एक मरीज की...

राज्य में बुधवार को 178 नए केस सामने आए, एक मरीज की मौत…

6
0
SHARE

हिमाचल में बुधवार को कोरोना के 178 नए मामले आए। वहीं, 18 मरीज रिकवर हुए और संक्रमण से एक मरीज की मौत हो गई। नए मामलों को मिलाकर प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 10,513 आ पहुंचा है। वर्तमान में 3960 एक्टिव मामले हैं जबकि संक्रमण से अब तक 6435 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं प्रदेश में अब तक 89 लोगाें की संक्रमण से मौत हो चुकी है।

नए मामलों में सबसे अधिक 49 सोलन में, मंडी में 43, लाहुल-स्पीति में 29, सिरमौर में 14, कांगड़ा में 12, चंबा में 11, शिमला में 9, किन्नौर में 7, बिलासपुर में 2 और कुल्लू और ऊना में एक-एक मामला दर्ज किया गया है। वहीं जिस मरीज की मौत हुई, वह शिमला के आईजीएमसी में भर्ती था। यहीं इसका कोविड 19 टेस्ट लिया गया था जो पॉजिटिव पाया गया था।

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने कोरोना से जंग जीत ली है। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी। आज दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें आईजीएमसी से डिस्चार्ज कर दिया गया। अब वह शिमला में अपने सरकारी आवास में मौजूद हैं। तीन सितंबर को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें आईजीएमसी शिमला में भर्ती किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here