Home स्पोर्ट्स मैन ऑफ द मैच बने पृथ्‍वी शॉ ने बताया क्यों दूसरे रहे...

मैन ऑफ द मैच बने पृथ्‍वी शॉ ने बताया क्यों दूसरे रहे फ्लॉप तो उनके बल्ले से निकला रन…

8
0
SHARE

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) में आज यानी 25 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया. दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हराया. इस मैच के हीरो रहे दिल्ली कैपिटल्स के युवा बल्लेबाज पृथ्‍वी शॉ, जिन्होंने 64 रनों की धमाकेदार पारी खेली.

जिसके चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच के पुरूस्कार से भी नवाजा गया. इस मैच में बल्ले के साथ अपनी काबिलियत दिखाने वाले पृथ्‍वी शॉ ने अपनी इस सफलता के पीछे का कारण बताया है.

74 रनों की लाजवाब पारी खेलने वाले दिल्ली कैपिटल्स के इस तूफानी बल्लेबाज का मानना है कि पहले वो हर गेंद को मारने की सोचते थे, जिसमें वो गलतियां करके आउट हो जाते थे, लेकिन अब उन्होंने काफी हद तक इन गलतियों को सुधार लिया है. इस दौरान पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में पृथ्‍वी शॉ ने कहा,

“शुरुआत में आपको देखना होगा कि विकेट कैसा है, क्योंकि आपको परिस्थिति और मैदान के साथ खेलना अधिक महत्वपूर्ण है. मैं पिछले साल भी अच्छी तरह से गेंद को हिट रहा था, लेकिन मैं मूर्खतापूर्ण गलतियां कर रहा था. इस बार मैंने अधिक ग्राउंड शॉट्स खेलने का फैसला किया. मैं अपनी इस पारी की हाइलाइट्स को देखना और समझना चाहूंगा कि यह कैसे हुआ और मैं आगे और अच्छा क्या कर सकता हूँ. विकेट बल्लेबाजी के लिए शानदार था.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here