Home Una Special खनन माफिया पर तीसरे दिन भी कार्रवाई….

खनन माफिया पर तीसरे दिन भी कार्रवाई….

12
0
SHARE

ऊना पुलिस ने खनन माफिया के खिलाफ लगातार तीसरे दिन भी कार्रवाई जारी रखते हुए आठ टिप्पर जब्त किए हैं। चार टिप्पर गगरेट और चार संतोषगढ़ से पुलिस ने अवैध तरीके से रेत ले जाते हुए पकड़े। गगरेट में थाना प्रभारी हरनाम सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने लोहारली में नाका लगाया था। आधी रात के समय हरोली से चार टिप्पर गगरेट की तरफ आ रहे थे, जिन्हें लोहारली के पास पुलिस ने रोका। टिप्पर चालक पुलिस को वैध दस्तावेज दिखाने में नाकाम रहे। पुलिस ने मौके पर ही चारों टिप्पर जब्त कर लिए और आगामी कारवाई शुरू कर दी। वहीं संतोषगढ़ में एएसपी ऊना अशोक धीमान के नेतृत्व में पुलिस ने अवैध खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चार टिप्पर रेत से भरे हुए जब्त किए।

जिले में लगातार पुलिस खनन माफिया के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, लेकिन खनन माफिया भी बाज नहीं आ रहा है। एक सप्ताह में डेढ़ लाख से ज्यादा राशि पुलिस ने जुर्माने के रूप में वसूल की है और 15 टिप्पर तथा चार ट्रैक्टर ट्रॉलियां जब्त की हैं लेकिन खनन माफिया लगातार अपना काम कर रहा है।

उधर एसपी ऊना अर्जित सेन ने कहा कि खनन माफिया को जड़ से उखाड़ दिया जाएगा। किसी भी कीमत पर अवैध खनन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस की खनन माफिया के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here