Home स्पोर्ट्स तीन मैचों में से दो में चेन्नई सुपर किंग्स को मिली हार…..

तीन मैचों में से दो में चेन्नई सुपर किंग्स को मिली हार…..

9
0
SHARE

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती तीन मैचों में से दो में हार का सामना करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने माना कि उनकी टीम अभी ‘थोड़ी’ अव्यवस्थित है और उन्हें टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए स्पष्ट रणनीति की आवश्यकता है। फ्लेमिंग ने कहा कि कुछ प्रमुख खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे जिसके कारण टीम संयोजन प्रभावित हुआ।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शुक्रवार को 44 रन से मैच गंवाने के बाद उन्होंने कहा, ”हम इस समय थोड़े अव्यवस्थित हैं। हमें कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की कमी खल रही है और हम ऐसा संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे हैं जिससे हम प्रतिस्पर्धी हो सके। हम यहां की पिचों के मुताबिक खिलाड़ी लेना चाह रहे हैं।”

उन्होंने कहा, ”यहां हर विकेट दूसरे से काफी अलग है और हमें बल्लेबाजी में अंबाती रायुडू, (सुरेश) रैना और कुछ खिलाड़ी नहीं है। हम खिलाड़ियों का उपयोग करने को लेकर एक तरीका या एक संयोजन खोजने की कोशिश कर रहे हैं। हमने तीन दिनों में काफी कुछ सीखा है।”

तीन बार की चैम्पियन टीम के कोच से जब सैम कुरेन या रविन्द्र जडेजा को दिल्ली के खिलाफ बल्लेबाजी क्रम में ऊपर नहीं भेजे जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि टीम इससे सपहले दो मैचों में इस योजना को आजमा चुकी थी।

फ्लेमिंग ने कहा, ”हमारे पास बल्लेबाजी में कई विकल्प है इसलिए हम थोड़े अव्यवस्थित है। इसलिए हमें स्पष्ट योजना की जरूरत है। हमें शीर्ष क्रम से अच्छी शुरूआत या बड़ी पारी नहीं मिल पा रही है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here