Home स्पोर्ट्स पंजाब के मालिक बोले- जल्द ही बेहतरीन कप्तान साबित होंगे राहुल…

पंजाब के मालिक बोले- जल्द ही बेहतरीन कप्तान साबित होंगे राहुल…

7
0
SHARE

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के सह-मालिक नेस वाडिया ने टीम के कप्तान लोकेश राहुल की तारीफ करते हुए उन्हें एक बहुमुखी खिलाड़ी बताया है और साथ यह भी कहा है कि आने वाले समय में राहुल एक बेहतरीन कप्तान साबित होंगे. राहुल आईपीएल के 13वें सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह तीन मैचों में अब तक 222 रन बना चुके हैं, जिसमें एक शतक भी शामिल हैं. राहुल सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबजों की सूची में टॉप पर पहुंच गए हैं और उनके पास ऑरेंज कैप पहुंच गई है.

वाडिया ने एम्सट्रैड इनसाइडस्पोर्ट फेस 2 फेस क्रिकेट सीरीज के कार्यक्रम में कहा, जैसा कि आप याद कर सकते हैं कि नीलामी में राहुल के लिए हम बहुत मजबूत थे. मुझे इस समय भारतीय क्रिकेट में इनसे अधिक बहुमुखी खिलाड़ी दिखाओ. वह पारी की शुरुआत कर सकते हैं, वह चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं और वह छठे नंबर पर भी खेल सकते हैं.

उन्होंने कहा, ‘मैंने विराट (कोहली) को देखा है, जोकि कप्तान की तरह सोचता है और जब आप खुद एक विकेटकीपर हो, तो आप खुद भी बहुत सोचते हैं, इसलिए यह अद्भुत होने जा रहा है. वाडिया ने आगे कहा कि अनिल कुंबले का मुख्य कोच होना, टीम के लिए यह बहुत अच्छा है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here