Home स्पोर्ट्स कमलेश नागरकोटी ने हवा में उड़कर पकड़ा Impossible कैच…

कमलेश नागरकोटी ने हवा में उड़कर पकड़ा Impossible कैच…

7
0
SHARE

IPL 2020 RR Vs KKR: राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल मुकाबला खेला गया. शुभमन गिल की बल्लेबाजी के बाद युवा गेंदबाजों की तिकड़ी के शानदार प्रदर्शन की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के एकतरफा मुकाबले में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स को 37 रन से हरा दिया. केकेआर की तरफ से कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी ने शानदार गेंदबाजी की और 2-2 विकेट लिए. कमलेश नागरकोटी ने गेंदबाजी में जोहर दिखाने के साथ-साथ नामुमकिन कैच भी पकड़ा. कैच देखकर बल्लेबाजी कर रहे जोफ्रा आर्चर हैरान रह गए. जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 174 रन बनाए. जवाब में राजस्थान रॉयल्स कुछ खास नहीं कर सका. राजस्थान 137 रन ही बना सका. एक वक्त राजस्थान 81 रन पर ही 7 विकेट खो चुका था. ऑलआउट करने की जिम्मेदारी भारतीय युवा गेंदबाजों पर थी. दिनेश कार्तिक ने गेंद वरुण चकर्वती को दी. उन्होंने जोफ्रा आर्चर को आसान गेंद डाली. जिस पर उन्होंने सामने की तरफ बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन बॉल बाउंड्री तक नहीं पहुंच पाई. जहां गेंद गिर रही थी वहां कोई खिलाड़ी मौजूद नहीं था. कमलेश नागरकोटी भागते हुए आए और हवा में उड़कर कैच पकड़ लिया. जोफ्रा आर्चर कैच को देखकर हैरान रह गए.

पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने गिल के 47 रन की मदद से छह विकेट पर 174 रन बनाये. जवाब में रॉयल्स की टीम नौ विकेट पर 137 रन ही बना सकी. संकट के समय में सभी की नजरें पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बल्ले से चमत्कार करने वाले राहुल तेवतिया पर थी लेकिन वह अपने प्रदर्शन को दोहरा नहीं सके. टॉम कुरेन 36 गेंद में दो चौकों और तीन छक्कों के साथ 54 रन बनाकर नाबाद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here