Home Una Special इनर व्हील क्लब ने छात्राओं को किया जागरूक….

इनर व्हील क्लब ने छात्राओं को किया जागरूक….

11
0
SHARE

ऊना : इनर व्हील क्लब ऊना ने संयुक्ता चौधरी हिमोत्कर्ष बहुतकनीकी पालिटेक्निक संस्थान में छात्राओं व स्टाफ सदस्यों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए फेस मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए। शुक्रवार को संस्थान परिसर में आयोजित कार्यक्रम में इनर व्हील क्लब की प्रधान सुमन पुरी ने छात्राओं को वैश्विक महामारी कोरोना के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पूरे विश्व में कोरोना के चलते अभी तक करीब तीन करोड़ 62 लाख लोग संक्रमित हो चुके है व दस लाख 57 हजार 625 लोग अपनी जान गवां चुके हैं।

भारत में ही अब तक 68 लाख से अधिक लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं तथा एक लाख से अधिक लोगों की मृत्यु हो गई। भारत में कोरोना से जंग जीतने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ी है तथा करीब 84 प्रतिशत संक्रमित लोग इस बीमारी से जंग जीत चुके हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना से डरना नहीं, बल्कि इससे सचेत रहकर बचा जा सकता है। हमे कोविड-19 प्रोटोकाल का पालन करना चाहिए।

इनर व्हील क्लब की वरिष्ठ सदस्य व डाइटीशियन एक्सपर्ट किरण भयाना ने छात्राओं को कोरोना से बचाव के लिए प्रोटीनयुक्त डाइट के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए संतुलित आहार बहुत जरूरी है। पूजा कपिला ने भी छात्राओं को सार्वजनिक स्थानों पर कोरोना से बचने के लिए टिप्स दिए। कार्यक्रम में इनर व्हील क्लब ऊना सदस्य जतिद्र कौर, किरण भयाना, अमरजीत कौर बबली, कोषाध्यक्ष निशा शारदा, कोमल, रमा कंवर, हिमोत्कर्ष आइटीआइ की उपप्रधानाचार्य रंजु बाला, इंस्ट्रक्टर मीना कुमारी, नेहा, रानी, ज्योति, सुरेश कटोच, रीटा व अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here