Home Bhopal Special जनता मेरे लिए भगवान, उनके सामने हमेशा घुटने टेकूंगा – शिवराज…

जनता मेरे लिए भगवान, उनके सामने हमेशा घुटने टेकूंगा – शिवराज…

3
0
SHARE

मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कुछ दिन पहले चुनावी सभा के दौरान जनता के सामने घुटने टेके थे. जिसपर उन्होंने कहा है कि प्रदेश की जनता उनके लिए भगवान के समान है और वे हमेशा उनके सम्मान में शीश झुकाएंगे. उन्होंने साथ ही विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा है कि जिन्हें उनके घुटने टेकने से तकलीफ है उनकी प्रवृत्ति जनता को कुचलने की है.

सीएम शिवराज ने कहा है कि उनके लिए तो मध्य प्रदेश की जनता ही भगवान है. सीएम ने ऐलान किया कि अब वे हर सभा को सम्बोधित करने से पहले घुटनों के बल शीश झकाएंगे. दरअसल, 9 अक्टूबर को सीएम ने सुवासरा में एक सभा के दौरान उम्मीदवार हरदीप सिंह डंग के समर्थन में घुटनों पर बैठकर जनता से वोट देने की अपील की थी. जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि शिवराज वोट लेने के लिए ढ़ोंग कर रहे है.

सीएम ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि वो कुचलते है, हम प्रणाम करते है, वो अहंकार में चूर रहते है, हम जनता की सेवा करते है. साथ ही कहा कि जिनके संस्कार आपातकालीन मानसिकता के है वे जनता के सामने घुटने नहीं टेकते, उनकी तो मानसिकता ही जनता को पैरों तले कुचलने की है. बता दे कि प्रदेश में इस बार 28 सीटों पर उपचुनाव होना है, जिसके लिए कांग्रेस-बीजेपी कई दिनों से सभाएं कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here