Home मध्य प्रदेश शिवराज सिंह ने सोनिया गांधी को लिखा खत….

शिवराज सिंह ने सोनिया गांधी को लिखा खत….

7
0
SHARE

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओर से कैबिनेट मंत्री इमरती देवी  पर दिए गए अपमानजनक बयान को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोला है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को इस संबंध में पत्र लिखकर कमलनाथ के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ की इस टिप्पणी के विरोध में दो घंटे का मौन व्रत भी रखा.

सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कैबिनेट मंत्री और अनुसुचित जाति की महिला नेत्री इमरती देवी पर अभद्र एवं अशोभनीय टिप्पणी की. यही नहीं, वह इस टिप्पणी को सही भी ठहरा रहे हैं. मुझे लगा था कि एक महिला होने के नाते आप इसका खुद संज्ञान लेंगी और उन पर कड़ी कार्रवाई करेंगी, लेकिन अब तक ऐसा नहीं हुआ.”

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि आग्रह है कि कमलनाथ के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटाते हुए उनकी कड़ी निंदा करें ताकि महिलाओं का अपमान करने वाले आपकी पार्टी के नेताओं को सबक मिले. इस प्रकरण में यदि आपने मौन धारण किया तो यह मानने के लिए बाध्य होना पड़ेगा कि कमलनाथ द्वारा दलित मंत्री इमरती देवी के प्रति की गई टिप्पणी पर आपकी पूर्ण सहमति है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here