Home राष्ट्रीय आज शाम 6 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…..

आज शाम 6 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…..

6
0
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम अपना संदेश देंगे। उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है। पीएम मोदी लोगों से इस प्रसारण से जुड़ने की अपील की है। आपको बता दें कि पीएम मोदी का के इस संबोधन का प्रसारण दूरदर्शन और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्य से किया जाएगा।

प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा भी राष्ट्र के नाम अपने संबोधन के माध्यम से ही की थी। इसके बाद वह लगातार देशवासियों से मुखातिब होते रहे हैं। पीएम मोदी की अपील पर ही लोगों ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में ताली बजाकर और दिए जलाकर उनकी हौसला अफजाई की थी।

पीएम मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन को लेकर कयासबाजी शुरू हो गई है। इस बात की संभावना है कि प्रधानमंत्री अपने संदेश में कोरोना वैक्सीन की तैयारियों को लेकर देश कहां पहुंचा है, इसकी जानकारी दे सकते हैं। साथ ही लोगों से सतर्कता बरतने की अपील भी कर सकते हैं।

साथ ही प्रधानमंत्री अपने इस संबोधन के दौरान लोगों से कोरोना को ध्यान में रखते हुए त्योहार मनाने की अपील भी कर सकते हैं। आपको बता दें कि नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है। आने वाले समय में दीपवली और छठ पर्व भी है, जिसे देश में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here