Home स्पोर्ट्स विराट कोहली ने शेयर की फोटो, जानिए क्यों याद आए स्कूल के...

विराट कोहली ने शेयर की फोटो, जानिए क्यों याद आए स्कूल के दिन….

7
0
SHARE

टीम इंडिया और इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ देवदत्त पडीक्कल, एबी डिविलियर्स और मोहम्मद सिराज नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में विराट ने बताया कि क्यों उन्हें यह फोटो देखकर अपने स्कूल के दिन याद आ गए। विराट की टीम आरसीबी ने इस सीजन में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। आरसीबी ने 10 में से सात मैच जीते हैं और बुधवार को टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को एकतरफा मुकाबले में आठ विकेट से हराया।

इस मैच में मोहम्मद सिराज ने चार ओवर में महज आठ रन देकर तीन विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच चुने गए। विराट ने पडीक्कल, एबीडी और सिराज के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘यह फोटो मुझे स्कूल के दिनों में वापस ले गई। चार लड़के एक ही क्लास से, और एबी ऐसे बच्चों में से जो अपना होमवर्क खत्म करके आया है और तैयार खड़ा है, जबकि बाकी तीनों को पता है कि वे मुश्किल में पड़ने वाले हैं।’ विराट की इस फोटो पर राशिद खान और युजवेंद्र चहल ने मजेदार कमेंट्स लिखे हैं।

राशिद ने लिखा, ‘सिराज उन लड़कों में से लग रहा है, जिसे पता ही नहीं कि टीचर ने होमवर्क भी दिया है।’ वहीं चहल ने लिखा, ‘और मैंने क्लास बंक कर ली क्योंकि आज होमवर्क चेक होना था।’ विराट ने केकेआर के खिलाफ मिली जीत के बाद अपनी टीम की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि इस टीम में अब विश्वास नजर आ रहा है। विराट ने कहा कि बड़े से बड़े खिलाड़ी कुछ नहीं कर सकते अगर टीम को खुद पर विश्वास ना हो। केकेआर के खिलाफ जीत के बाद आरसीबी प्वॉइंट टेबल में मुंबई इंडियंस को पीछे छोड़कर नंबर-2 पर पहुंच गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here