Home फिल्म जगत जान कुमार माफी मांगें वरना रोक देंगे शूटिंग…

जान कुमार माफी मांगें वरना रोक देंगे शूटिंग…

15
0
SHARE

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का विावादों से पुराना नाता रहा है. इस रियलिटी शो को कई मौकों पर बैन करने की भी मांग उठाई गई है. अब इस सीजन को लेकर भी जबरदस्त बवाल शुरू हो गया है. मराठी भाषा को लेकर बिग बॉस को बंद करने की मांग हो रही है. एक कंटेस्टेंट को खुली धमकी तक दी जा रही है.

मराठी भाषा को लेकर जान कुमार का विवादित बयान

दरअसल मंगलवार के एपिसोड में जान कुमार ने कह दिया था कि उन्हें मराठी भाषा से चिढ़ है, इसलिए उनसे हिंदी भाषा में ही बात की जाए. अब जो बयान बिग बॉस के घर में विवाद का विषय नहीं बना, उस बयान पर देश में राजनीति जमकर होने लगी है. राजठाकरे की पार्टी MNS की तरफ जान कुमार के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी गई है. MNS की तरफ से फिल्म विभाग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने जान कुमार को खुली धमकी दे दी है. उन्हें एक कीड़ा कहा गया है, बोला गया है कि अब वे यहां पर काम नहीं कर पाएंगे. अमेय की तरफ से कई ट्वीट किए गए हैं. एक ट्वीट में वे कह रहे हैं-  जान कुमार सानू अगर 24 घंटे में माफी नहीं मांगते हैं तो बिग बॉस शो की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी और जान सानू को काम कैसे मिलता है आगे इसे भी हम देखेंगे.

एक और ट्वीट कर अमेय ने जान कुमार को पीटने की भी धमकी दे डाली है. ट्वीट में लिखा है- मैं देखता हूं मुंबई में रहकर तेरा करियर कैसे बनता है. बहुत जल्दी तुझे भी चिढ़ होगी. हम मराठी तुझे पीटेंगे. वहीं अमेय ने ये भी कहा है कि ऐसे बयानों की वजह से इन  गद्दारों का असली चेहरा सामने आ जाता है. सोशल मीडिया पर क्योंकि मराठी भाषा को लेकर बवाल हुआ है, इसलिए जान कुमार को समर्थन तो दूर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. इस विवाद पर महाराष्ट्र सरकार में गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि किसी भी इंसान को उसकी भाषा में बोलने से नहीं रोका जा सकता है.

वैसे शिवसेना नेता Pratap Sarnaik ने भी जान कुमार की कड़े शब्दों में निंदा की है. ट्वीट में लिखा है-बिग बॉस सीरीज की शूटिंग महाराष्ट्र में हुई थी, मराठी लोगों की वजह से टीआरपी बढ़ती है. अगर गायक कुमार सानू का बेटा, जिसने महाराष्ट्र में अपना करियर बनाया है, मराठी से नफरत और अपमान करता है, तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

अब क्या मेकर्स की तरफ से इस विवाद पर माफी मांगी जाती है, क्या जान कुमार अपने इस बयान पर सफाई पेश करेंगे, ये सब तो आने वाले एपिसोड्स में ही साफ हो पाएगा. अभी के लिए तो जान कुमार का राजनीतिक गलियारों में काफी विरोध हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here