Home फिल्म जगत काजल अग्रवाल को लगी हल्दी, सामने आईं सेरेमनी की तस्वीरें….

काजल अग्रवाल को लगी हल्दी, सामने आईं सेरेमनी की तस्वीरें….

4
0
SHARE

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी का सेलिब्रेशन शुरू हो गया है. मेहंदी के बाद एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी हुई जिसमें काजल ने गजब ढा दिया. काजल अग्रवाल के मुंबई स्थित घर पर इस जोड़ी की हल्दी सेरेमनी की गई, जिसके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

काजल अग्रवाल ने अपनी हल्दी सेरेमनी पर येलो रंग का ऑउटफिट पहना था और वह उसमें कमाल लग रही थीं. काजल का लुक सिंपल और एलिगेंट था तो वहीं गौतम किचलू भी हैंडसम लग रहे थे. अपने ऑउटफिट के साथ काजल ने फ्लोरल ज्वेलरी भी पहनी थी. इस सेरेमनी के फोटोज देखने लायक हैं.

काजल अग्रवाल की शादी का सेलिब्रेशन 29 अक्टूबर की सुबह शुरू हुआ था. अपनी मेहंदी सेरेमनी को एक्ट्रेस ने खूब एन्जॉय किया और मेहंदी लगे हाथों को इंस्टाग्राम पर फ्लॉन्ट भी किया. अपनी मेहंदी पर काजल अग्रवाल ने डिजाइनर अनीता डोगरे का बनाया पेस्टल ग्रीन कलर का फ्लोरल प्रिंटेड शरारा पहना था, जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थीं.

काजल और गौतम, 30 अक्टूबर को शादी करने वाले हैं. उन्होंने अपनी शादी के लिए इंस्टाग्राम पर #kajgautkitched हैशटैग बनाया है. एक इंटरव्यू में काजल की छोटी बहन निशा अग्रवाल ने बताया था कि शादी से पहले संगीत सेरेमनी रखी जाएगी, जिसमें निशा, काजल और गौतम के दोस्त परफॉर्म करेंगे.

6 अक्टूबर को कजला अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर गौतम किचलू संग शादी का ऐलान किया था. अपने एक बयान को भी काजल ने जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा, ‘मैंने शादी के लिए हां कह दिया है. मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैं 30 अक्टूबर 2020 को गौतम किचलू से शादी करने जा रही हूं. ये शादी मुंबई में, प्राइवेट सेरेमनी में हमारे परिवार की मौजूदगी में होगी. इस महामारी के दौर का हमें दुख है लेकिन अपने नए सफर को शुरू करते हुए खुशी भी हो रही है. बस आपकी दुआएं चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here