Home हिमाचल प्रदेश 7 महीने बाद मुख्यमंत्री ठाकुर ने की जनता से मुलाकात; बोले-बचने की...

7 महीने बाद मुख्यमंत्री ठाकुर ने की जनता से मुलाकात; बोले-बचने की बहुत कोशिश की….

12
0
SHARE

कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक फिर लोगों के बीच दिखना शुरू हो गए हैं। पूरे 7 महीने के अंतराल के बाद सोमवार को भोरंज विधानसभा हलके में पहुंचे जयराम ठाकुर ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने की कोशिश तो बहुत की, मगर फिर भी चपेट में आ ही गया।

इस दौरान सीएम ने कोरोना संक्रमण से बचने के एहतियात संबंधी कदमों का विरोध करने को लेकर विपक्ष पर भी निशाना साधा। उधर, अपने इस एक दिवसीय दौरे में सीएम ने आज हलके में कई विकास कार्यों के शिलान्यास और उदघाट्न किया है।

बता दें कि अटल टनल के लोकार्पण से ठीक पहले हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। उन्होंने 5 अक्टूबर से होम क्वारैंटाइन होने संबंधी जानकारी खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब जबकि वह पूरी तरह से स्वस्थ महसूस कर रहे हैं तो इसी के साथ उन्होंने जनता के बीच निकलना शुरू कर दिया है।

यह अलग बात है कि पहले सूबे में कोरोना लॉकडाउन तो अब खुद कोरोना पॉजिटिव होने के चलते वह करीब सात महीने के लंबे अंतराल के बाद जनता से रू-ब-रू होने लगे हैं। सोमवार को एक दिवसीय दौरे में भोरंज विधानसभा में उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत की।

भोरंज में नौ उद्घाटन व शिलान्यास किए, 80 करोड़ 60 लाख की योजनाएं पूरी हुई हैं। इसके लिए सुबह 11 बजे हेलिकॉप्टर से कंजयाण पहुंचे। राजकीय महाविद्यालय कंजयाण के परिसर में एक साथ कई विकास कार्यों के उद्घाटन और शिलान्यास किए। यहीं पर एक जनसभा को भी संबोधित करने के बाद दोपहर बाद करीब 3 बजे मुख्यमंत्री शिमला लौट जाएंगे।

इस दौरान सीएम ठाकुर ने कहा कोरोना काल के बाद अब जनता को सुनने आए हैं। कोरोना से बचने की काफी कोशिश की, लेकिन फिर भी चपेट में आ गया। मंत्री भी संक्रमण की चपेट आए हैं, इसलिए सावधानीपूर्वक काम करना है और सभी नियमों का पालन करें। साथ ही सीएम ने कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कोरोना पर बड़ी राजनीति की है और हर बात का विपक्ष विरोध करता रहा।

इन कार्यक्रमों में की सीएम ने शिरकत
कंजयाण में जयराम ठाकुर जल जीवन मिशन के तहत लगवाल्ती-बमसन उठाऊ पेयजल योजना के सुदृढ़ीकरण एवं उन्नयन कार्य, मालियां-सधरियाण उठाऊ पेयजल योजना के सुदृढ़ीकरण एवं उन्नयन कार्य और उठाऊ पेयजल योजना अमरोह का शिलान्यास किया। समलाह से दसमल वाया टोहू सडक, मतलाणा से बुहाणा सडक, टिक्कर खातरियां-दिम्मी सडक और चैंथ खड्ड पर बनने वाले पुल का शिलान्यास भी किया। इनके अलावा मुख्यमंत्री ने बस स्टैंड भोरंज की आधारशिला भी रखी। आईटीआई भोरंज के अनुसूचित जाति छात्रावास का उद्घाटन भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here