Home Una Special सदाशिव मंदिर धयूंसर महादेव मंदिर पर ऑनलाइन जारी हुआ विशेष कवर….

सदाशिव मंदिर धयूंसर महादेव मंदिर पर ऑनलाइन जारी हुआ विशेष कवर….

33
0
SHARE

डाक विभाग ने सदाशिव मंदिर धयूंसर महादेव मंदिर पर बुधवार को विशेष कवर जारी किया। हिमाचल प्रदेश डाक परिमंडल शिमला की चीफ पोस्टमास्टर जनरल मीरा रंजन शेरिग एवं निदेशक डाक सेवाएं दिनेश कुमार मिस्त्री ने यह कवर शिमला से ऑनलाइन जारी किया।

इस मौके पर मुख्य ट्रस्टी प्रवीण शर्मा ने मंदिर के इतिहास के बारे में बताया और कहा कि मंदिर पर विशेष कवर जारी होने के बाद इसके इतिहास के बारे में पूरे भारत को जानने का मौका मिलेगा और मंदिर को मानचित्र पर विशेष स्थान मिलेगा। मंदिर के विकास और इस पावन स्थली के प्रचार के लिए मंदिर प्रबंधन की ओर से लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। सदाशिव का यह मंदिर रमणीक स्थल पर होने के साथ-साथ शिव भक्तों की आस्था का मुख्य केंद्र है। सालभर में यहां प्रमुख त्योहारों के अलावा शिवरात्रि पर्व धूमधाम से मनाया जाता है। मंदिर में श्रद्धालुओं की सुविधा के तमाम इंतजाम किए गए हैं।

इस मौके पर डाक विभाग के अधीक्षक ऊना रामतीर्थ शर्मा, सहायक अधीक्षक डाकघर भूपिदर सिंह, राजेश कुमार, रजनीश कुमार, रामनाथ, आशीष कंवर एवं मंदिर ट्रस्ट की ओर से सुखदेव सिंह चेयरमैन, चरण दास शर्मा वाइस चेयरमैन, मुकेश कुमार सचिव, सोहन सिंह कोषाध्यक्ष, सुनील शर्मा सह कोषाध्यक्ष तथा ट्रस्टी राकेश धीमान, प्रीतम शर्मा, सुभाष शर्मा, राजू राजपूत, ओम प्रकाश, अशोक ठाकुर, रणजीत सिंह, विमला देवी, शोभा देवी तथा जमना देवी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here