Home फिल्म जगत कपिल शर्मा ने किसानों के सपोर्ट में कहा- मुद्दा इतना बड़ा नहीं...

कपिल शर्मा ने किसानों के सपोर्ट में कहा- मुद्दा इतना बड़ा नहीं कि बातचीत से हल ना हो….

6
0
SHARE

कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के धरने का चौथा दिन चल रहा है. जहां एक तरफ किसान दिल्ली-हरियाणा की सीमा सिंधु बॉर्डर पर डटे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ किसान दिल्ली के निराकारी समागम मैदान में मौजूद हैं. किसान फार्म बिल पर पीछे हटने को तैयार नहीं और किसानों ने तय किया है कि वे रोजाना 11 बजे मीटिंग करेंगे और आगे की रणनीति तय करेंगे. किसानों को देशभर की जनता से सपोर्ट भी मिल रहा है. सेलेब्स भी किसानों की हौसलाफजाई करते नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा ने किसानों का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है.

किसान दिल्ली की सीमा पर 26 नवंबर से प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार का संयोग चाह रहे हैं. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा- किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए. कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता की बातचीत से उसका हल ना निकले. हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं. यह हमारे अन्नदाता हैं.

वहीं दुनियाभर में अपने सिंगिंग का परचम लहराने वाले पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने कहा कि- सरकार को किसानों के साथ बैठना चाहिए और कोई समाधान निकालना चाहिए. हम सभी किसान परिवार से हैं और हम अपने प्रिय किसानों के साथ खड़े हैं. इससे पहले सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी किसानों का समर्थन किया था और प्रोटेस्ट की तस्वीर शेयर करते हुए कहा था कि- बाबा सब ठीक रखें. किसी को कोई नुकसान ना हो.

बॉलीवुड इंडस्ट्री से तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने भी प्रदर्शन कर रहे किसानो का हौसला बढ़ाया था और सरकार द्वारा सख्ती दिखाए जाने की निंदा की थी. कृषि बिल, 2020 की बात करें तो ये कृषि से जुड़े तीन विभिन्न बिलों का मेल है जिसे सितंबर, 2020 को संसद में पास किया गया.  इसे लेकर उस समय भी भारी बवाल देखने को मिला था और सोशल मीडिया पर भी मोदी सरकार को घेरे में लिया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here