Home राष्ट्रीय NDA नॉर्थ ईस्ट के लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध:PM Modi….

NDA नॉर्थ ईस्ट के लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध:PM Modi….

6
0
SHARE

बोडोलैंड क्षेत्रीय परिषद (बीटीसी) के चुनाव नतीजों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा है कि NDA नॉर्थ ईस्ट के लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है। पीएम मोदी ने असम के लोगों का धन्यवाद भी किया। पीएम ने कहा कि UPPL और भाजपा असम को BTC चुनाव में बहुमत हासिल करने के लिए बधाई और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए बहुत शुभकामनाएं। NDA में अपना विश्वास रखने के लिए लोगों का बहुत धन्यवाद।

बता दें कि इस चुनाव में यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (यूपीपीएल) को 12 सीटों पर जीत मिली है। वहीं भाजपा को नौ और कांग्रेस तथा गण सुरक्षा पार्टी (जीएसपी) को एक-एक सीट पर जीत हासिल हुई है। भाजपा और यूपीपीएल ने औपचारिक तौर पर गठबंधन की घोषणा नहीं की है लेकिन दोनों ने ही स्पष्ट बहुमत नहीं मिलने पर चुनाव बाद गठबंधन के संकेत दिए थे।

वहीं, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कहा कि बोडोलैंड क्षेत्रीय परिषद (बीटीसी) के चुनाव नतीजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व एवं नीतियों में लोगों का भरोसा दर्शाते हैं। नड्डा ने ट्वीट किया, राजग सहयोगी यूपीपीएल और मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और असम भाजपा के नेताओं को राज्य में बीटीसी चुनाव में स्पष्ट बहुमत प्राप्त करने के लिए शुभकामनाएं। यह नतीजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व एवं नीतियों में लोगों का भरोसा दर्शाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here