Home स्पोर्ट्स सिडनी में 26 पर आउट हुए ‘हिटमैन’, कोहली के फैंस ने कर...

सिडनी में 26 पर आउट हुए ‘हिटमैन’, कोहली के फैंस ने कर दिया ट्रोल…..

8
0
SHARE

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया के फैंस को ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह सिर्फ 26 रन बनाकर आउट हो गए. टेस्ट सीरीज से पहले चर्चा हो रही थी कि रोहित शर्मा के आने से टीम इंडिया को ओपनिंग में मजबूती मिलेगी, लेकिन सिडनी में ‘हिटमैन’ का बल्ला खामोश रहा.

रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 70 रन जोड़कर भारत को अच्छी शुरुआत दिलाई. रोहित शर्मा के इस खराब शॉट के बाद उनको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. फैंस ने उनके टेस्ट में बैटिंग टेम्परामेंट पर सवाल खड़े कर दिए.

जब लग रहा था कि ये दोनों पिछले 10 वर्षों में विदेशी सरजमीं पर भारत की तरफ से पहले विकेट के लिए पहली शतकीय साझेदारी बनाने में सफल रहेंगे, तब रोहित ने जोश हेजलवुड की गेंद को पुश करने में थोड़ी जल्दबाजी दिखाई और वापस गेंदबाज को कैच दे दिया.पिछले 13 महीनों में अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे रोहित का नाथन लियोन के साथ रोचक जंग भी चली. रोहित ने इस ऑफ स्पिनर पर छक्का लगाया, जबकि एक बार उन्हें शॉर्ट लेग पर कैच आउट भी दिया गया. रोहित डीआरएस के सहारे क्रीज पर टिक रहे, लेकिन अपनी पारी लंबी नहीं खींच पाए.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन दोनों टीमों का पलड़ा लगभग बराबरी पर रहा. पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल दिख रही है और ऐसे में तीसरे दिन का खेल महत्वपूर्ण होगा.भारत ने रोहित शर्मा (26) और गिल (50) के विकेट गंवाकर दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 96 रन बनाए हैं और वह ऑस्ट्रेलिया से अभी 242 रन पीछे है. स्टंप्स के समय चेतेश्वर पुजारा 9 और कप्तान अजिंक्य रहाणे 5 रन पर खेल रहे थे. गिल ने मेलबर्न की तरह यहां भी अपने इरादों और जज्बे से प्रभावित किया. उन्होंने तेज गेंदबाजों के अलावा लियोन को भी सहजता से खेला. हेजलवुड पर उनका पुल और लियोन पर कदमों का इस्तेमाल करके लगाया गया शॉट दर्शनीय थे. गिल ने 100 गेंदों का सामना करके अपना पहला टेस्ट अर्धशतक पूरा किया, लेकिन इसके तुरंत बाद कमिंस की मूव करती गेंद पर गली में कैमरन ग्रीन को कैच दे बैठे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here