Home फैशन इस अजीबोगरीब स्वेटर को देख आप भी कहेंगे- इसे बनाया ही क्यों?….

इस अजीबोगरीब स्वेटर को देख आप भी कहेंगे- इसे बनाया ही क्यों?….

33
0
SHARE

फैशन की दुनिया में आए दिन अजीबोगरीब एक्सपेरीमेंट होते रहते हैं. आउट ऑफ बॉक्स फैशन हमेशा लोगों का ध्यान जल्दी अपनी तरफ खींचता है. इन दिनों सर्दियों में ऐसा ही एक आउटफिट काफी चर्चा में है. ज़ारा फैशन ब्रैंड का एक स्वेटर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

2020 के टॉप लिस्टेड बिजारे फैशन में जगह बनाने वाली ये आउटफिट एक ‘आर्म वॉर्मर स्वैटर’ (Arm warmer sweater) है. अगर इस आउटफिट को देखकर आप थोड़े हैरान हो गए हैं तो इसके बारे में थोड़ा समझा भी देते हैं. दरअसल, आर्म वॉर्मर ठंड से बचाने वाला एक स्वैटर है जिसे बाजुओं पर पहना जाता है. इस तरह की पोशाक पहले सिर्फ डांसर्स अपनी क्लास से पहले शरीर को गर्म रखने के लिए पहनते थे. लेकिन अब ये एक विंटर ट्रेंड ही बन गया है. अगर आपने इसे पहले कभी असलियत में नहीं देखा है तो आप इसे हाथों पर पहने जाने वाले किसी दस्ताने की तरह देख सकते हैं, जिन्हें कलाई और पंजों को गर्म रखने के लिए डिजाइन किया गया था.

कितनी है कीमत?
आर्म वॉर्मर की लंबी बाजू और बड़े कॉलर आपको सर्दी में राहत देने का काम करेंगे. इस आउटफिट की बाजार में कीमत करीब 1,500 रुपए हो सकती है. हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले आर्म वॉर्मर को लेकर कई तरह के मीम्स भी बनाए जा रहे हैं. कुछ यूजर इसे डिजाइन करने वाली कंपनी का भी मजाक बना रहे हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here