Home स्पोर्ट्स धोनी अपने फार्म की स्ट्रॉबेरी खाने से खुद को रोक नहीं पाए…..

धोनी अपने फार्म की स्ट्रॉबेरी खाने से खुद को रोक नहीं पाए…..

14
0
SHARE

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन शुक्रवार को एक वीडियो साझा कर उन्होंने अपने प्रशंसकों को चौंका दिया. धोनी ने करीब पांच महीने बाद यह पोस्ट शेयर किया है. पिछले साल 15 अगस्त को धोनी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था.

इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद धोनी इन दिनों जैविक खेती में जुट गए हैं. उन्होंने अपने गृहनगर रांची के फार्म का वीडियो शेयर किया है. फार्म में स्ट्राबेरी के फल उग आए हैं.

इस वीडियो में धोनी स्ट्रॉबेरी खाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, वह खुद को रोक नहीं पाते हैं. वह स्ट्रोबरी तोड़ लेते हैं और उसका स्वाद चखते हैं. धोनी ने लिखा है- यदि वह ऐसे ही फार्म पर आते रहे, तो एक भी स्ट्रॉबेरी बाजार में बिकने के लिए नहीं बचेगी.

धोनी का यह वीडियो कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. धोनी आईपीएल-2020 के बाद अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अब आने वाले आईपीएल की तैयारी में जुट जाएगी.

 इस साल भारत में ही आईपीएल कराए जाने की पूरी संभावना है. यूएई में पिछला आईपीएल चेन्नई के लिए बहुत खराब रहा था. सीएसके की टीम 14 में से 6 मैच ही जीत पाई थी और वह प्लेऑफ से बाहर रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here