Home Una Special जनता ने भाजपा सरकार के विकास कार्यो पर लगाई मुहर….

जनता ने भाजपा सरकार के विकास कार्यो पर लगाई मुहर….

13
0
SHARE

स्थानीय नगर निकायों के चुनाव में भाजपा ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में करीब 95 फीसद नगर परिषदों पर जीत दर्ज की है। निकाय चुनाव में संसदीय क्षेत्र की जनता ने जयराम सरकार द्वारा तीन वर्ष में किए गए विकास कार्यो पर मुहर लगाई है। ऐसे में अब इस संसदीय क्षेत्र की सभी 15 नगर परिषदों में भाजपा समर्थित कमेटियों का गठन होने जा रहा है। यह बात सोमवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी त्रिलोक जम्वाल ने कही।

उन्होंने बताया कि जयराम सरकार मोदी सरकार के सहयोग से जनकल्याण की योजनाओं को धरातल पर उतारकर लाभार्थियों तक लाभ पहुंचाने में सफल हुई है। त्रिलोक जम्वाल ने इस जीत के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती को बधाई दी है। साथ ही उन्होंने आशा व्यक्त की है कि आगामी 17, 19 और 21 जनवरी को होने जा रहे पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव में भी हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद भाजपा समर्थित उम्मीदवारों को मिलेगा और वहां पर भी भाजपा उम्दा प्रदर्शन करेगी।

त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि शहर व गांव के विकास के लिए जयराम सरकार की योजनाओं को आने वाले दिनों में धरातल पर लागू करने में अपनी सार्थक भूमिका अदा करें एवं उपयुक्त लाभार्थी तक इन योजनाओं का लाभ मिले तो निश्चित रूप से वह वर्ष 2022 में हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार को रिपीट करने में अपनी अहम भूमिका निभाने में सफल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here