Home फैशन अपनी इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेसेस के साथ जरूर करें ये एक्सपेरिमेंट्स….

अपनी इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेसेस के साथ जरूर करें ये एक्सपेरिमेंट्स….

46
0
SHARE

सर्दी में ट्रेडिशनल कपड़ों के साथ सबसे बड़ी प्रॉब्लम यह होती है कि ठंड से बचने के लिए कभी-कभी स्टाइल से समझौता करना पड़ता है। वहीं,आपने कई शादी या फंक्शन में कड़कड़ाती ठंड में बिना स्वेटर या गर्म कपड़ों के लड़कियों को कांपते हुए भी देखा होगा! स्टाइल के चक्कर में ठंड में कांपते रहना भी समझदारी नहीं है।ऐसे में जरुरत है कुछ ऐसे टिप्स की, जिससे कि आपकी ये दोनों ही परेशानी हल हो जाए।आइए, जानते हैं कुछ फैशन टिप्स-

साड़ी के साथ पहनें ब्लेजर या लॉन्ग कोट 
साड़ी के साथ आपको बिना स्वेटर रहने की जरुरत नहीं है।आप साड़ी से मैच होता कोई ब्लेजर या लॉन्ग कोट पहन सकती हैं जिससे आप ठंड से बचाव होने के साथ आपको स्टाइलिश लुक भी मिलेगा।

वेलवेट ब्लाउज 
स्वेटर और लॉन्ग कोट के साथ पहनने के साथ आप ऐसे वेलवेट फुल स्लीव्स ब्लाउज भी टीमअप कर सकती हैं।आप चाहे, तो वेलवेट का कार्डिगन भी पहन सकती हैं।

लहंगे के साथ एथनिक जैकेट 
साड़ी की तरह ही आप लहंगा-चोली के साथ भी ब्लेजर पहन सकती हैं।इसके साथ ही आपके पास एथनिक जैकेट का ऑप्शन भी खुला हुआ है।इससे आपका लुक क्लासी दिखेगा।

अनारकली सूट 
अनारकली सूट भी आपकी मुश्किल को कम कर सकती है।अनारकली ड्रेस हो या फिर कुर्ती इसमें काफी घेरे होते हैं इसलिए अगर आप अंदर स्वेटर या बॉडी वार्मर पहनेंगी, तो ठंड से बचाव होगा।फ्लोर लेंथ फुल स्लीव अनारकली परफेक्ट च्वॉइस है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here