Home फिल्म जगत ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के रोल में दिखेंगे रणदीप हुड्डा….

‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के रोल में दिखेंगे रणदीप हुड्डा….

7
0
SHARE

एक्टर रणदीप हुड्डा जल्दी ही ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ नाम से वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुका है। यह वेब सीरीज उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा पर आधारित है। इस वेब सीरीज में यह दिखाया जाएगा कि कैसे अविनाश मिश्रा ने आपराधिक गतिविधियों से निपटने का काम किया था। इस शो को नीरज पाठक डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा नीरज पाठक ही इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। उनके साथ कृष्ण चौधरी भी फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं। वेब सीरीज के बारे में बताते हुए रणदीप हुड्डा ने कहा, ‘सुपर कॉप अविनाश मिश्रा के तौर पर एक्टिंग करना रोमांचक और चुनौतीपूर्ण दोनों है। इस सीरीज के साथ इस साल की शुरुआत करने को लेकर मैं काफी खुश हूं।’

रणदीप हुड्डा ने कहा कि उम्मीद है कि यह सीरीज लोगों को काफी पसंद आएगी और उनका मनोरंजन करेगी। रणदीप हुड्डा इस सीरीज के अलावा सलमान खान की मूवी ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह बलविंदर सिंह जंजुआ की मूवी अनफेयर ऐंड लवली में भी दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज भी दिखेंगी। हाल ही में हॉलीवुड मूवी Extraction में वह नजर आए थे। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई यह हॉलीवुड मूवी काफी लोकप्रिय हुई है।

अब तक इस फिल्म को सिर्फ एक महीने में ही 9 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। इस फिल्म की सफलता के बाद रणदीप हुड्डा हॉलीवुड में आगे भी कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम करने का प्लान बना रहे हैं। रणदीप हुड्डा का कहना है कि इस फिल्म को दुनिया भर में जबरदस्त लोकप्रियता मिली है। मैंने इस फिल्म में अपने काम को एंजॉय किया है।

उन्होंने कहा कि हर कलाकार चाहता है कि उसकी पहुंच ज्यादा से ज्यादा हो। ऐसे में इंटरनेशनल सिनेमा के जरिए मुझे अपनी पहचान को विस्तार देने का मौका मिला है। सरबजीत, रंगरसिया, किक, हाईवे, बॉम्बे टॉकीज, मर्डर 3 जैसी फिल्मों से लोकप्रियता हासिल कर चुके रणदीप हु़ड्डा का अपना अलग फैन बेस है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here