Home स्पोर्ट्स ‘मैक्सी को हटाओ’, फैन्स ने किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा...

‘मैक्सी को हटाओ’, फैन्स ने किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा से की मांग….

13
0
SHARE

भारतीय क्रिकेट टीम इस ऑस्ट्रेलिया में बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज खेल रही है। लेकिन टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज के एल राहुल चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं। चोट से उबर रहे भारतीय बल्लेबाज ने किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा से इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत की। इस दौरान राहुल और प्रीति जिंटा एक दूसरे से सवाल-जवाब कर रहे थे। लेकिन इस लाइव बातचीत के दौरान ही फैन्स ‘मैक्सी को हटाओ’ कमेंट करके ग्लेन मैक्सवेल को ट्रोल करने लगे।

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज के एल राहुल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान हैं। राहुल और किंग्स XI पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा ने फ्रेंचाइजी की आधिकारिक इंस्टाग्राम प्रोफाइल से लाइव बातचीत किया। जिस दौरान दोनों लोग एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे, उसी समय फैन्स ग्लेन मैक्सवेल को ट्रोल करने लगे। हालांकि प्रीति जिंटा और के एल राहुल की बातचीत मैक्सवेल को लेकर नहीं हो रही थी। मैक्सवेल ने यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में टीम और फैन्स को बहुत निराश किया था।

यूएई में खेले गए आईपीएल के बीते सीजन में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का प्रदर्शन बहुत निराशाजनक रहा था। आईपीएल 2020 में मैक्सवेल ने 15.43 की औसत से मात्र 108 रन बनाए थे। जबकि आईपीएल के तुरंत बाद खेली गई इंडिया- ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज में मैक्सवेल ने 83.50 की औसत से 167 रन बनाए। वहीं भारत के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के आखिरी मैच में मैक्सवेल ने हाफ सेंचुरी भी लगाई थी।

आईपीएल 2021 कब तक खेला जाएगा इसको लेकर बहुत कुछ अभी तक बीसीसीआई की तरफ से स्पष्ट नहीं किया गया है। 4 जनवरी की आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक में यह तय हुआ था कि फ्रेंचाइजी जिन खिलाड़ियों को रिलीज करना चाहती हैं उन्हें 21 जनवरी तक कर दें। इस सीजन के लिए फरवरी में खिलाड़ियों की नीलामी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here