Home ऑटोमोबाइल 2021 स्कोडा सुपर्ब नए फीचर्स के साथ लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 31.99...

2021 स्कोडा सुपर्ब नए फीचर्स के साथ लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 31.99 लाख…..

41
0
SHARE

स्कोडा ऑटो इंडिया ने 2021 मॉडल सुपर्ब सेडान को ताज़ा करते हुए नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया है. 2021 स्कोडा सुपर्ब के स्पोर्टलाइन की एक्सशोरूम कीमत रु 31.99 लाख है जो लॉरिन एंड क्लेमेंट वेरिएंट के लिए रु 34.99 लाख तक जाती है. कंपनी ने पिछले साल ही प्रिमियम सेडान का फेसलिफ्ट वेरिएंट भारत में लॉन्च किया है जिसके कुछ महीने बाद ही कार को नए फीचर्स के साथ बाज़ार में उतारा गया है.

नई स्कोडा सुपर्ब को ज़्यादा पैसा वसूल बनाया गया है जिसमें अब नए अडेप्टिव एलईडी हैडलैंप्स के साथ फॉलो-मी-होम फंक्शन और एलईडी टर्न इंडिकेटर्स सामान्य तौर पर दिए गए हैं. Skoda सेडान के साथ वर्चुअल कॉकपिट डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर और अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो नए यूज़र इंटरफेस के साथ आया है. इस तकनीक में इनबिल्ट नेविगेशन के अलावा वायरलेस चार्जिंग और ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के लिए वायरलेस कनेक्टिविटी दी गई है.

 2021 स्कोडा सुपर्ब के एलएंडके वेरिएंट को 360 डिग्री कैमरा और पार्क असिस्ट मिला है. दोनों वेरिएंट्स को कॉस्मैटिक बदलाव दिए गए हैं, वहीं कार तकनीकी रूप से पहले जैसी है. कार के स्पोर्टलाइन वेरिएंट में हुए बाकी बदलावों में नए कार्बन डेकोर के साथ तीन स्पोक फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील और ब्लैक अल्कांतारा सीट्स शामिल हैं. 2021 स्कोडा सुपर्ब के साथ पहले जैसा 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 187 बीएचपी ताकत पैदा करता है. कंपनी ने इस इंजन के साथ 7-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया है और सेगमेंट में इसका मुकाबला टोयोटा कैमरी हाईब्रिड से हो रहा है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here