Home फिल्म जगत दर्दनाक हादसे में टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का हुआ निधन….

दर्दनाक हादसे में टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का हुआ निधन….

13
0
SHARE

रिएलिटी शो बिग बॉस की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का शुक्रवार को एक सड़क हादसे में निधन हो गया। वह 24 साल की थीं। बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट्स हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने भी पिस्ता के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें सलमान खन, पिस्ता धाकड़ के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘RIP पिस्ता। मुझे अभी उनके निधन के बारे में पता चला। अभी भी सदमे में हूं। जीवन अनिश्चित है। बिग बॉस की टैलेंट मैनेजर।’ वहीं, आसिम रियाज ने हिमांशी के पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर लिखा, RIP.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, जब पिस्ता की स्कूटी सड़क पर गिरी तो वह किसी के साथ थीं। शुक्रवार को बिग बॉस की टीम वीकेंड का वार एपिसोड की शूटिंग कर रही थी। पैकअप होने के बाद पिस्ता असिस्टेंट के साथ वहां से निकल गईं। इस दौरान पिस्ता की स्कूटी रोड पर फिसल गई, जिससे दोनों सड़क पर गिए तभी पिस्ता वहां से गुजर रही एक वैनिटी वैन की चपेट में आ गईं और मौके पर उनकी मौत हो गई।

इस समय बिग बॉस का 14वां सीजन चल रहा है। बता दें कि इस हफ्ते वीकेंड का वार में कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं होगा। सभी कंटेस्टेंट्स इस हफ्ते एलिमिनेट होने से बच गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here