Home स्पोर्ट्स संजय मांजरेकर ने खराब शाॅट खेलकर आउट होने …..

संजय मांजरेकर ने खराब शाॅट खेलकर आउट होने …..

12
0
SHARE

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच ब्रिसबेन में खेला जा रहा है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद भारतीय टीम 2 विकेट के नुकसान पर 62 रन बना लिए थे। रोहित शर्मा गाबा टेस्ट मैच की पहली पारी में जिस तरह से आउट हुए उसकी हर कोई आलोचना कर रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने रोहित शर्मा को उस खराब शाॅट के लिए जमकर लताड़ लगाई है।

प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए रोहित शर्मा ने कहा था कि उन्हें उस शाॅट पर कोई अफसोस नहीं है। रोहित शर्मा ने कहा, ‘मैं जहां पहुंचना चाहता था वहां पहुंचा, बस मैं गेंद को सही से कनेक्ट नहीं कर पाया। मैं लॉन्गऑन और स्क्वायर लेग के बीच में खेलना चाहता था लेकिन कामयाब नहीं हुआ। मैंने जिस तरह का शाॅट खेला, वैसा मैं खेलना पसंद करता हूं। यह बल्लेबाजी करने के लिए यह एक अच्छी पिच है। हां यह भी सही है कि इस पिच में काफी उछाल है लेकिन वह मुझे पसंद है।’ उन्होंने कहा, ‘एक बार जब मैं शुरुआत के कुछ ओवर खेल लिया उसके बाद मुझे समझ आ गया था कि पिच पर बहुत ज्यादा स्विंग नहीं है। मैं दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट जरूर हुआ लेकिन मुझे अफसोस नहीं है। टीम मेरा रोल है कि गेंदबाजों पर अटैक करना है।’

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है। जो भी टीम इस मैच को जीते सीरीज पर उसका कब्जा होगा। हालांकि क्रिकेट फैंस के दूसरा दिन बहुत अच्छा नहीं रहा। बारिश के कारण दिन का खेल पूरा नही किया जा सका। भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया से 307 रन पीछे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here