Home फिल्म जगत अली अब्बास ने फिर से मांगी माफी और लिखा….

अली अब्बास ने फिर से मांगी माफी और लिखा….

29
0
SHARE

अली ने माफी मांग ली है, उसी गलती के लिए जो उन्होंने तांडव में भगवान शिव का अपमान करके की। एक बार नहीं दो-दो बार। इसके बाद उन्होंने एक और फैसला लिया है। जिसके मुताबिक अब वे जीशान अयूब पर फिल्माया गया वह सीन बदल देंगे, जिसके कारण देशभर में यह बवाल हुआ था। ये है अली अब्बास के फैसले की कॉपी, जो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

अली ने पोस्ट में लिखा- हम देशवासियों की भावनाओं का बहुत सम्मान करते हैं। किसी व्यक्ति, जाति, समुदाय की धार्मिक भावनाओं, आस्थाओं, संस्था, राजनैतिक दल या किसी भी जीवित या मृत व्यक्ति को अपमानित करने का कोई इरादा नहीं था। तांडव की पूरी यूनिट ने वेब सीरीज को लेकर हुए विरोध पर ध्यान देने के बाद इसमें बदलाव करने का फैसला किया है। शो की टीम ने इस मामले में मार्गदर्शन और समर्थन के लिए सूचना और प्रसारण मंत्रालय की आभारी है। अगर सीरीज से किसी व्यक्ति की भावनाओं को गैर-इरादतन चोट पहुंची है तो हम एक बार फिर माफी मांगते हैं।

5 दिन में हुए इतने केस और FIR

  • उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तांडव वेब सीरीज के खिलाफ हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई।
  • इसमें निर्देशक अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और हेड इंडिया ओरिजिनल कंटेंट (अमेजन) अपर्णा पुरोहित का नाम शामिल है।
  • एक दिन पहले भाजपा सांसद मनोज कोटक ने रविवार को कहा कि उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर तांडव पर बैन की मांग की थी।
  • मुंबई में भाजपा एमएलए राम कदम ने घाटकोपर थाना में शिकायत दर्ज कराई थी, साथ ही सोमवार को मेकर्स और अमेजन के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया। साथ ही अमेजन प्रोडक्ट न खरीदने और ऐप डिलीट करने की अपील की।
  • मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट में एडवोकेट सुधीर ओझा ने याचिका लगाई है। जिसमें करीब 96 लोगों को आरोपी बनाया है। इसकी सुनवाई 23 जनवरी को होगी।
  • मध्यप्रदेश के जबलपुर में ओमती पुलिस ने ताडंव के मेकर्स और कलाकारों के खिलाफ धारा IPC की 153ए, 295 ए, 505 (2) का प्रकरण दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here