Home स्पोर्ट्स गांव पहुंचने पर टी नटराजन का हुआ जोरदार स्वागत….

गांव पहुंचने पर टी नटराजन का हुआ जोरदार स्वागत….

12
0
SHARE

ऑस्ट्रेलिया को उसी के सरजमीं पर हराने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत हो रहा है। टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन का उनके गांव चिन्नापामपट्टी पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। उन्हें माला पहनाई गई और रथ में बैठाकर सड़कों पर उनकी यात्रा निकली जहां लोगों ने बड़ी संख्या में जुटकर अपने नए सितारे की अगवानी की।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी नटराजन जब ऑस्ट्रेलिया जा रहे थे तब उन्होंने सपनें में भी नहीं सोचा होगा, कि ऑस्ट्रेलिया से वापस आने के बाद उनका इस तरह का स्वागत किया जाएगा। नटराजन का चयन बतौर नेट बाॅलर के रूप में हुआ था। लेकिन लगातार चोटिल हो रहे खिलाड़ियों के बाद उन्हें टी20, वनडे और टेस्ट मैच में डेब्यू करने का मौका मिला। कई सालों बाद भारत की तरफ से किसी खिलाड़ी ने एक ही दौरे पर अलग-अलग फाॅर्मैट में डेब्यू किया।

टी नटराजन की गेंदबाजी तारीफ हर कोई कर रहा है। उनकी शानदार गेंदबाजी के कारण उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने जा रही टेस्ट टीम में भी सिलेक्ट किया गया है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए कप्तान विराट कोहली की भी टीम में वापसी हुई है। जबकि चोट के बाद ईशांत शर्मा में टेस्ट मैच खेलते नजर आ सकते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here