Home फिल्म जगत बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार कटरीना कैफ़ की बहन इसाबेल कैफ….

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार कटरीना कैफ़ की बहन इसाबेल कैफ….

44
0
SHARE

बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेसेज़ में शामिल कटरीना कैफ़ की छोटी बहन इसाबेल कैफ़ भी अब हिंदी सिनेमा में अपनी इनिंग शुरू करने जा रही हैं। इसाबेल सुस्वागतम खुशामदीद से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, जिसका फ़र्स्ट लुक गुरुवार को रिवील किया गया। इस फ़िल्म में इसाबेल पुलकित सम्राट के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगी।

पुलकित ने फ़िल्म की पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। पुलकित ने इन तस्वीरों के साथ लिखा- नमस्ते-आदाब। अब होगी जल्द आपसे मुलाकात। सुस्वागतम खुशामदीद का फ़र्स्ट लुक हाज़िर है। फ़िल्म में पुलकित अमर नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो दिल्ली से है, जबकि इसाबेल के किरदार का नाम नूर है, जो आगरा की है। कटरीना कैफ़ ने भी पुलकित की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी। सुस्वागतम खुशामदीद का निर्देशन धीरज कुमार ने किया है। ये तस्वीरें फ़िल्म के एक गाने की हैं।

पुलकित ने इससे पहले एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें इसाबेल का चेहरा नहीं दिखाया गया था। पुलकित ने इस फोटो के साथ लिखा था- क्या आप मेरी को-स्टार को पहचान सकते हैं?

इसाबेल इससे पहले एक म्यूज़िक वीडियो माशाल्लाह में भी नज़र आ चुकी हैं। हिंदी सिनेमा में इसाबेल अब डेब्यू कर रही हैं, मगर फ़िल्मों में उनका करियर डॉ. कैबी से शुरू हुआ था। 2014 में आयी इस फ़िल्म का निर्माण सलमान ख़ान ने किया था। डॉ. कैबी में इसाबेल कुणाल अय्यर के अपोज़िट थीं। विनय विरमानी ने अहम किरदार निभाया था।

इसाबेल को लेकर दो और बॉलीवुड फ़िल्मों का एलान किया गया था। एक का निर्माण सलमान ख़ान ही कर रहे हैं, जिसमें उनके ब्रदर-इन-लॉ आयुष शर्मा लीड रोल में हैं। फ़िल्म का शीर्षक क्वाथा है। इसके अलावा सूरज पंचोली के साथ टाइम टू डांस में भी इसाबेल नज़र आने वाली हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन रेमो डिसूज़ा के असिस्टेंट स्टेनली डिकोस्टा कर रहे हैं।

 इसाबेल कैफ़ सोशल मीडिया में भी काफ़ी सक्रिय हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। उनके 8 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here