Home फिल्म जगत 22 जनवरी को होगा ग्रैंड फिनाले, करगिल वॉर के हीरोज के नाम...

22 जनवरी को होगा ग्रैंड फिनाले, करगिल वॉर के हीरोज के नाम रहेगा सीजन का आखिरी एपिसोड…..

25
0
SHARE

लोकप्रिय गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ का ग्रैंड फिनाले इस शुक्रवार को दिखाया जाएगा। इसके ग्रैंड फिनाले पर करगिल युद्ध के वीर जवानों को शामिल किया जाएगा। चैनल ने एक प्रोमो रिलीज़ किया। जिसमें दिखाया गया कि अमिताभ बच्चन वीरों का परिचय दे रहे हैं और वह उनके सम्मान में एक कविता भी सुना रहें हैं। हॉट सीट पर परमवीर चक्र से सम्मानित सूबेदार प्रमुख योगेंद्र सिंह यादव और सूबेदार संजय कुमार बैठे नजर आएंगे।

4 महिलाओं ने इस सीजन में जीते 1 करोड़

वीडियो में, बिग बी ने बताया कि केबीसी 12 का पहला एपिसोड ‘कोरोना योद्दा’ को समर्पित था और आखरी एपिसोड ‘करगिल युद्ध के वीरों’ को समर्पित होगा। पिछले साल सितंबर में इसकी लॉन्चिंग के बाद से, इस सीजन में चार लोगों ने 1 करोड़ जीता है और मजे की बात यह है कि चारों महिलाएं हैं। इनमें मुंबई की डॉ. नेहा शाह, जगदलपुर की अनुपा दास, छत्तीसगढ़ की आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा, और नई दिल्ली की रहने वाली नाजिया नसीम हैं। नाजिया शो में पहली करोड़पति थीं।

महामारी में की गई शूटिंग-

आपको बतादें कि केबीसी का पहला एपिसोड जून 2000 में आया था। इस बार के एपिसोड में जो कुछ अलग था वह यह था कि केबीसी 12 को महामारी के बीच शूट किया जाना। शूटिंग प्रक्रिया के दौरान अमिताभ अक्सर शूटिंग में बदलाव की झलक दिखाते रहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here