Home स्पोर्ट्स भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट शादी के बंधन में बंधे…..

भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट शादी के बंधन में बंधे…..

13
0
SHARE

नई दिल्ली. भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट अपनी मंगेतर रिनी संग विवाह बंधन में बंध गए हैं. शादी समारोह मंगलवार रात गुजरात के आणंद शहर में हुआ है. सौराष्ट्र के क्रिकेटर उनादकट ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर डाली है. उनादकट आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक हैं. वर्तमान में वह राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं.

उनादकट की पत्नी रिनी पेशे से वकील हैं. दोनों की सगाई पिछले साल 15 मार्च 2020 को हुई थी. सगाई से दो दिन पहले ही उनादकट ने सौराष्ट्र को रणजी ट्रॉफी चैंपियन बनाया थाजयदेव उनादकट टी20 क्रिकेट में घातक गेंदबाजों में से एक हैं. उन्होंने 146 टी20 मैचों में 178 विकेट चटकाया है. क्रिकेट के इस फार्मेट में उन्होंने दो बार पांच विकेट लेने का कारनामा भी किया है. भारत की तरफ से उन्होंने 10 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों में 14 विकेट लिया है.

जहीर खान के बाद एक समय उनादकट को भारतीय क्रिकेट का सितारा माना जा रहा था. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज उनादकट को हालांकि इंटरनेशनल क्रिकेट में ज्यादा मौके नहीं मिले. वह टीम इंडिया की तरफ से सिर्फ एक टेस्ट और सात वनडे मैच ही खेल पाए. प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड बेहतरीन है. उन्होंने 89 प्रथम श्रेणी में 327 विकेट चटकाया है. उनादकट ने 20 बार पारी में पांच या उससे ज्यादा विकेट लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here