Home फिल्म जगत Manoj Bajpayee क्राइम रिपोर्टर बन खोलेंगे कई राज, शुरू की Dispatch की...

Manoj Bajpayee क्राइम रिपोर्टर बन खोलेंगे कई राज, शुरू की Dispatch की शूटिंग…..

27
0
SHARE

क्टर मनोज बाजपेयी शानदार अभिनय करते हैं, इसलिए उनकी फिल्मों का सभी को इंतजार भी रहता है. अब मनोज बाजपेयी एक इनवेस्टिगेटिव थ्रिलर नजर आएंगे हैं. एक्टर ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. ये फिल्म एक ऐसे पत्रकार की कहानी है, जो क्राइम बीट को कवर करता है. अपनी आने वाली अगली फिल्म ‘डिस्पैच’ (Dispatch) में मनोज क्राइम बीट को कवर करने वाले पत्रकार की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.

एक्टर मनोज बाजपेयी ने अपनी आगामी फिल्म ‘डिस्पैच’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. शनिवार को उन्होंने यह खबर सोशल मीडिया के जरिए साझा की. बाजपेयी की यह फिल्म क्राइम जर्नलिज्म की थ्रिलर कहानी पर आधारित है. अभिनेता ने फिल्म के सेट की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, ‘वहां वापस आना, जहां घर जैसा महसूस होता है. ‘डिस्पैच’ की शूटिंग शुरू.’

इस फिल्म का निर्देशन तितली फेम निर्देशक कनू बहल कर रहे हैं. यह फिल्म सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इसे रॉनी स्क्रूवाला ने बनाई है और इसकी शूटिंग लंदन, दिल्ली और मुंबई में होनी है.

मनोज  ने एक बयान में कहा, ‘एक अभिनेता के रूप में मैं उन कहानियों का हिस्सा बनना चाहता हूं, जिन्हें मैं बताना चाहता हूं और जिन्हें बताया जाना चाहिए. ‘डिस्पैच’ (Dispatch) एक ऐसी फिल्म है. डिजिटल युग के साथ, हमारी कहानियां अब दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच सकती है और देखी जा सकती हैं. मुझे विश्वास है कि इस फिल्म में कई कलाकार होंगे, क्योंकि यह हमारे समय के लिए प्रासंगिक है. मैं कनु बहल के साथ सहयोग करना चाह रहा हूं जो बदलते समय के साथ अच्छी तरह से वाकिफ हैं और उनका कहानी कहने के अपने शिल्प पर पूरा नियंत्रण है.’

मनोज द फैमिली मैन 2 वेब सीरीज (The Family Man 2) में नजर आएगे. लोगों को उनकी वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. इस सीरीज का पहला सीजन लोगों ने काफी पसंद किया था. एक्टर उस सीरीज में श्रीकांत नाम का किरदार निभा रहे थे, जो देश के प्रति और अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों में फंसा हुआ था. इसका आने वाला दूसरा सीजन काफी मजेदार होने वाला है. इस सीरीज में साउथ की एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी भी नजर आएंगी. वैसे ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन को इसी साल गर्मियों में रिलीज होना है. वैसे इस सीरीज को जल्दी रिलीज होना था, लेकिन अज्ञात कारणों से इसकी रिलीज टाल दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here