Home फिल्म जगत अमिताभ बच्चन ने किया Tweet, बोले- पूरी की पूरी फाइल पेश…….

अमिताभ बच्चन ने किया Tweet, बोले- पूरी की पूरी फाइल पेश…….

29
0
SHARE

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. साथ ही इंस्टाग्राम हो या ट्विटर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) हर तरह के विषयों पर अपनी बेबाक राय रखते हैं. सिर्फ इतना ही नही बिग बी अकसर अपने फैन्स के बीच फोटो और वीडियो भी शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में अमिताभ बच्चन हाथ में फाइल लिए नजर आ रहे हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “कल तक तो केवल पढ़ी जा रही थी ज़िंदगी, ये लीजिए पूरी की पूरी फाइल अब  पेश करता हूं आपको.” अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो-सिताबो में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी थे. फिल्म इसी साल जून में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला था. अभिनेता की आने वाली फिल्म अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे और फिल्म शेहर जिसमें इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे. साथ ही वह स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड में भी नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here