Home फिल्म जगत टाइगर श्रॉफ के साथ Ganapath में कृति सेनन….

टाइगर श्रॉफ के साथ Ganapath में कृति सेनन….

31
0
SHARE

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार है। इस बीच टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘गणपत’ खूब सुर्खियों में रही, इस फिल्म की एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं हुआ था। जिसके कारण इलियाना डिक्रूज से लेकर नोरा फतेही और सारा अली खान जैसे कई नाम सामने आए। वहीं इसके बाद आखिरकार आज इस फिल्म की लीडिंग लेडी का खुलासा हो गया है। ये कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस कृति सेनन हैं। इस फिल्म से कृति का पहला धमाकेदार लुक भी सामने आ चुका है।

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ‘गणपत’ ज्वाइन करने का ऐलान कर दिया है। कृति ने ये ऐलान इस फिल्म से अपना पहला लुक साझा करते हुए किया है। ये ‘गणपत’ का एक मोशन पोस्टर है, जिसमें कृति एक बाइकर अवतार में दिखाई दे रही हैं। वो एक बाइक पर बैठी हैं और इस रफ-टफ लुक में कृति खूब जम रही हैं। उनके इस लुक को देखकर मालूम होता है कि ‘गणपत’ में वो जमकर स्टंट करती दिखाई दे सकती हैं। यहां देखें कृति द्वारा शेयर किया गया मोशन पोस्टर-

‘गणपत’ में कृति ‘जस्सी’ के रोल में दिखाई देंगी। इस मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में टाइगर श्रॉफ की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वो कह रहे हैं- ‘अपुन का लव स्टोरी इधर से शुरु हुआ’… बता दें कि कृति इस फिल्म में टाइगर के साथ दूसरी बार नजर आने वाली हैं। कृति 7 साल पहले फिल्म ‘हीरोपंती’ में टाइगर के साथ काम कर चुकी हैं।

विकास बहल के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होगी और इसे 2022 में रिलीज किया जाएगा। वहीं इस फिल्म को कई भागों में रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म ‘गणपत’ का पार्ट-1 होगी। जो इसके मोशन पोस्टर्स में भी देखने को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here