Home फैशन बदलते मौसम में टू इन वन पीसेस के साथ अपडेट करें अपना...

बदलते मौसम में टू इन वन पीसेस के साथ अपडेट करें अपना वार्डरोब….

71
0
SHARE

गर्म दिन और सर्द रातों के लिए अब फैशन वॉर्डरोब में कुछ ट्रांसिशनल पीसेस रखे जा रहे हैं जो सेलिब्रिटी इंस्पायर्ड भी हैं। इन्हें पहनकर आप सर्दी से तो बचेंगी ही, साथ ही अपना स्टाइल भी मेंटेन कर पाएंगे। हल्की ठंडक के बीच इसे कैरी कर आप अपने लुक को खास बना सकती हैं। अपने वार्डरोब को विंटर वियर के इन चार ऑप्शन के साथ अपडेट करें।

कोटिगन्स : जब बाहर तेज धूप निकली हो और ठंडी हवा भी चल रही हो तो ऐसे में कोटिगन पहना जा सकता है। ये वन पीस गारमेंट न तो कोट है न कार्डिगन पर गर्म और लंबा भी होता है। इसे पहनकर कोज़ी रहा जा सकता है। अगर आप उन लोगों में हैं, जिन्हें ठंड के मौसम में फैशनेबल कपड़े और ऐसेसरीज जमा करने का शौक है तो ये ईज़ी और कोज़ी निटेड कोट परफेक्ट विकल्प साबित होगा।

जॉर्ट्स : जींस और शॉर्ट्स के मिक्स को ‘जॉर्ट्स’ नाम दे दिया गया है। इसे डीआईवाई भी किया जा सकता है। ये बिना हेमलाइन के ही पहने जा सकते हैं। अगर कट-ऑफ लुक्स कैरी नहीं कर सकते या अपनी जींस को काटना नहीं चाहते हैं तो लिवाइस से इनका फ्रेड वर्जन भी ले सकते हैं। सिंगर हैरी स्टाइल्स ने गूची की मिनी सीरीज़ में ब्लू अन-हेम्ड जॉर्ट्स पहने थे।

शैकेट्स : ये शर्ट और जैकेट का मिक्स होती है। ये एक वर्सेटाइल पीस है जिसे हल्की ठंड में पहना जा सकता है। ये प्लेन, चेक्स और स्ट्राइप्ड पैटर्न में मिल जाती हैं। इनके साथ स्ट्रेट पैंट्स या ट्राउजर्स को टीम किया जा सकता है। हाल ही में सोनम कपूर ने भी चेकर्ड शैकेट्स को पैंट्स और बूट्स के साथ टीम किया था।

रोबिगन : पेस्टल शेड्स में निटेड रोब या रैप अराउंड पीसेस को रोबिगन कहा जा रहा है। हाल ही में कई हॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ इन्हें टोप, टरकॉइज और ब्लैक में पहने दिखाई दिए। विंटर लेयरिंग के लिए ये परफेक्ट हैं, जो वॉर्म लेकिन हल्के होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here