Home वीडियो/ जोक्स ऊंट ने मार दी बाइक चालक को लात, लोगों ने कहा- ट्रैफिक...

ऊंट ने मार दी बाइक चालक को लात, लोगों ने कहा- ट्रैफिक नियमों का पालन करो….

69
0
SHARE

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इस बीच ट्विटर पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक ऊंट बाइक से जा रहे एक शख्स को लात मार देता है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

वीडियो के वायरल होने के साथ-साथ ट्रैफिक नियमों को लेकर बात चल रही है कि कैसे लोग जल्दीबाजी में ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हुए निकल जाते हैं। अक्सर लोग रेड लाइट तोड़ देते हैं, तो कभी गलत लेन से गाडी लेकर निकल जाते हैं। ऐसे में ही कई बार दुर्घटनाएं भी होती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि लोग आखिर ऐसी बातें क्यों कर रहे हैं? आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है?

दरअसल जो वीडियो में वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे कई ऊंटों के झुण्ड में से एक ऊंट, उन्हें बाएं तरफ से क्रॉस करके आगे निकलने की कोशिश कर रहे एक बाइक चालक को लात मार देता है। हालांकि बाइक चालक को इस दौरान चोट तो नहीं आती, लेकिन उसका बैलेंट बिगड़ जाता है और उसे वहीं रुकना पड़ता है।

बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने लगा और लोग मजे लेने लगे। कई लोगों ने वीडियो के बारे में लिखा कि ऐसा ही होना चाहिए। भारत में ट्रैफिक पुलिस को इसी तरह सख्ती बरतनी चाहिए। साथ ही कई लोगों ने तो बाइक चालक के बारे में लिखते हुए कहा, “लो आ गया मजा, बहुत जल्दी हो रही थी।”

सुशांत नंदा नाम के एक IFS अफसर ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “लेन ड्राइविंग का सम्मान कीजिए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here