Home फिल्म जगत तब्बू के चलते रुक गई है ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग? डायरेक्टर...

तब्बू के चलते रुक गई है ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग? डायरेक्टर अनीस बज्मी ने बताई सच्चाई….

32
0
SHARE

डायरेक्टर अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगे। कोरोना के चलते इस फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हो पाई है लेकिन कुछ समय पहले खबरें आईं कि तब्बू के चलते फिल्म की शूटिंग रुकी गई है। वहीं, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया तब्बू फिल्म को डेट्स नहीं दे रही हैं और वह प्रोजेक्ट से बाहर होना चाहती हैं। अब इन खबरों को अनीस बज्मी खारिज कर दिया है।

ईटाइम्स से बातचीत में अनीस ने कहा, ”मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि भूल भुलैया के शूट को लेकर तब्बू को क्यों टारगेट किया गया, जो अभी प्रोग्रेस में नहीं है। अभी भी महामारी मौजूद है और ऐसे में अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है कि यह फिल्म कम्प्लीट होने में और कितना समय लेगी। अगर सबकुछ ठीक रहा तो अप्रैल-मई तक शूट हो जाना चाहिए। ऐसे में लगातार शूटिंग चलने की संभावना है।”.

अनीस ने आगे कहा, ”तब्बू ने शूट करने से इनकार नहीं किया है। असल में, कोरोना महामारी फैलने के बाद मैं खुद पिछले 10 महीने से मुंबई में नहीं था। मैं फैमिली के साथ अपने लोनावला वाले फार्महाउस चला गया था।” पिछले साल जब कोरोना ने देश में दस्तक दी थी तो उस वक्त कार्तिक और कियारा राजस्थान में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। सुरक्षा कारणों के चलते फिल्म की शूटिंग रोक गई थी।  डायरेक्टर अनीस ने बताया कि वह फिल्म को लेकर चल रहीं खबरों से बहुत परेशान हो गए थे, जिसमें कुछ में दावा किया गया था कि भूल भुलैया बंद हो रही है।

इससे पहले Deccan Chronicle के साथ इंटरव्यू में अनीस ने बताया कि टाइटल को छोड़कर ‘भूल भुलैया’ ओरिजनल फिल्म से बिल्कुल अलग है। हमने ओरिजनल फिल्म से दो गाने लिए हैं जिसमें टाइटल और एक बंगाली गाना शामिल है। बाकी फिल्म पूरी तरह से ओरिजनल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here