Home स्पोर्ट्स पाकिस्तान सुपर लीग के फैंस के लिए बुरी खबर, मैच से पहले...

पाकिस्तान सुपर लीग के फैंस के लिए बुरी खबर, मैच से पहले खिलाड़ी हुआ कोरोना पाॅजिटिव….

28
0
SHARE

आईपीएल की तर्ज पर पाकिस्तान में खेले जाने वाली टी20 लीग के शुरू होने से पहले ही फैंस के लिए एक निराश कर देने वाली खबर आई है। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के छठे सीजन की शुरुआत से पहले एक बहुत बुरी खबर आई। एक खिलाड़ी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण उसे दस दिनों के लिए आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

इसके अलावा पेशावर टीम के एक सीनियर खिलाड़ी और एक स्टाफ सदस्य को शुक्रवार को टीम के कोविड-19 प्रोटोकॉल (बायो बबल) से बाहर जाकर एक व्यक्ति से मिल कर कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के बाद तीन दिन के क्वारंटीन में भेजा गया है। पेशावर जाल्मी रविवार को लाहौर कलंदर्स के खिलाफ अपना शुरुआती मैच खेलने के लिए तैयार है। ऐसे में क्वारंटीन में गए टीम के सीनियर खिलाड़ी की कमी को पूरा करने के लिए टीम एक आकस्मिक योजना पर चचार् कर रही है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की ओर से खिलाड़ियों सपोर्ट स्टाफ और मैच अधिकारियों को सभी कोरोना  प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कहने के तीन बाद ही प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया गया है। पीसीबी ने एक बयान में कहा, “हम बहुत निराश हैं कि एक टीम के दो  सदस्यों ने लापरवाही दिखाई और एक ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आकर कोविड-19 प्रोटोकॉल (बायो बबल) का उल्लंघन किया, जो इसका  हिस्सा नहीं था। पीएसएल 6 से जुड़े सभी खिलाड़ियों का स्वास्थ्य और सुरक्षा पीसीबी और पीएसएल के लिए सबसे महत्वपूर्ण है। सभी खिलाड़ियों, उनके सहयोगकर्मियों, मैच अधिकारी और पारिवारिक सदस्यों को एक बार  फिर से दोहराया जाता है कि वे कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें, क्योंकि पीसीबी किसी को भी टूनार्मेंट की अखंडता और विश्वसनीयता को प्रभावित करने की अनुमति नहीं देगा।“

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here