Home फिल्म जगत सुपरहिट फिल्म पीके का बनेगा सीक्वल…..

सुपरहिट फिल्म पीके का बनेगा सीक्वल…..

48
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म पीके बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म को आज भी पसंद किया जाता है। अब खबर आ रही है कि फिल्म पीके का सीक्वल बनने वाला है, लेकिन इसमें लीड एक्टर आमिर खान नहीं बल्कि रणबीर कपूर होंगे। फिल्म के क्लाइमैक्स में रणबीर कपूर नजर आए थे अब वह इस फिल्म की कहानी को आगे लेकर जाएंगे।

मिड डे के अनुसार, प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा पीके का सीक्वल बनाने की बात कन्फर्म की है, लेकिन इस बार लीड एक्टर रणबीर कपूर हो सकते हैं। उन्होंने कहा, ”हम सीक्वल बनाएंगे। हमने फिल्म के आखिर में दिखाया था कि रणबीर कपूर धरती पर आते हैं तो ऐसे में हमारे पास एक कहानी है, लेकिन अभिजीत जोशी (फिल्म के राइटर) ने अभी तक कहानी नहीं लिखी है। जिस दिन वह कहानी लिख देंगे, हम बनाएंगे।”

विधु ने आगे कहा, ”हम पैसे बनाने के लिए बिजनेस में नहीं है, हम सिनेमा बनाने के बिजनेस में हैं। अगर पैसे कमाना हमारा लक्ष्य होता तो अभी तक हम मुन्ना भाई के 6 से 7 सीक्वल और पीके के 2-3 पार्ट बना चुके होते। हम करोड़ों के ऊपर खुशी, शांति और उत्साह को रखते हैं।”

आमिर खान की पीके साल 2014 में रिलीज हुई थी। इसमें अनुष्का शर्मा और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने काम किया था। फिल्म की कहानी पीके (आमिर खान) की ईर्दगिर्द घूमती है। वह दूसरे ग्रह से धरती पर आता है लेकिन आने के साथ ही अपना डिवाइस खो देता है जिसकी मदद से वह अपने स्पेसशिप से संपर्क कर सकता है। फिल्म में आमिर खान की कॉमेडी दर्शकों बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here