Home स्पोर्ट्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव……

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव……

35
0
SHARE

न्यूजीलैंड में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव किया गया है। अब बाकी बचे 3 मैच बिना दर्शकों के खेले जाएंगे। 5 टी-20 मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड फिलहाल 2-0 से आगे चल रहा है। इसके साथ ही न्यूजीलैंड वुमन्स के इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज की तारीखें भी बदली गई हैं।

ऑकलैंड को अलर्ट लेवल-3 पर रखा गया
ऑकलैंड में कोरोना के नए मामले सामने आने के बाद उसे अलर्ट लेवल-3 पर रखा गया है। शुक्रवार 5 मार्च को यहां दो मैच खेले जाने थे। इसमें न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टी-20 मैच और न्यूजीलैंड वुमन्स और इंग्लैंड वुमन्स के बीच मैच शामिल है। अब इन मैचों को वेलिंग्टन शिफ्ट कर दिया गया है।

ऑकलैंड में एक हफ्ते का लॉकडाउन
इनमें दर्शकों की एंट्री नहीं होगी। सरकार की ओर से कन्फर्मेशन आने तक न्यूजीलैंड क्रिकेट इसी शेड्यूल का पालन करेगा। न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा आर्डर्न ने ऑकलैंड में एक हफ्ते का लेवल-3 लॉकडाउन लगाया है। वहां के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कम्यूनिटी स्प्रेड की आशंका जताई है।

न्यूजीलैंड टीम की ऑस्ट्रेलिया पर 2-0 की बढ़त
​​​​​​​न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को पहले टी-20 में 53 रन और दूसरे टी-20 में 4 रन से हराया था। 3 मार्च को तीसरा, 4 मार्च को चौथा और 7 मार्च को तौरांगा में पांचवां मैच खेला जाएगा। वहीं, महिलाओं में इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड को 3 वनडे की सीरीज में 2-0 से पीछे कर चुकी है। आखिरी वनडे 28 फरवरी को खेला जाएगा। इसके बाद 3 मार्च से तीन मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here