Home वीडियो/ जोक्स कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बंदर ने लोगों को ऐसे किया...

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बंदर ने लोगों को ऐसे किया जागरुक….

219
0
SHARE

कोरोना संक्रमितों की संख्या में पिछले एक-दो दिन में बड़ी तेजी से इजाफा हुआ है। खासकर केरल राज्य में कोरोना के सबसे अधिक मरीज पाए गए हैं। पिछले कुछ समय से केरल और महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या में बड़ी तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। इसके लिए गृह मंत्रालय ने देश के सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को अलर्ट किया है। इसके लिए कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी आवश्यक सावधानियां जरूर बरतें। साथ ही अपनी बारी आने पर टीका जरूर लगवाएं।

विशेषज्ञों की मानें तो कोरोना महामारी की तीसरी लहर का अंदेशा बरकरार है। ऐसे में लापरवाही बिल्कुल न बरतें। इस मद्देनजर सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर हो रहे हैं। इनमें लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरुक किया जा रहा है। इसी क्रम सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बंदर मस्ती में सड़क पर टहल रहा है। तभी बंदर को एक मास्क सड़क पर गिरा मिलता है। बंदर मास्क को उठाकर पहन लेता है और वॉकिंग करने लगता है। कुछ दूर चलने के बाद बंदर को जोर की खुजली होती है। वह मास्क उतारकर खुजली करने लगता है। उस समय वह कुछ देर के लिए रुकता है। फिर मास्क पहनकर अपनी चाल में आगे बढ़ जाता है। वीडियो बेहद हास्यास्पद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here